Display ad

HIT The First Case movie review hindi | Rajkummar Rao

HIT The First Case movie review hindi | Rajkummar Rao


 रीमेक..इस शब्द से कुछ लोगों को आजकल जैसे चिढ़ हो गई है. ये बॉलीवुड वाले कुछ नया क्यों नहीं करते. ये सवाल अक्सर बहुत लोग पूछते हैं लेकिन जब राजकुमार राव (Rajkummar Rao) जैसा कलाकार कोई रीमेक करेगा तो लगता है कि कुछ तो होगा जो राजकुमार ने इसके लिए हां की क्योंकि राजकुमार राव ने अपनी पहचान एक शानदार एक्टर की बना ली है और उनसे उम्मीदें हर बार ज्यादा होती हैं. इस बार भी थी और पूरी भी हुई.


फिल्म: हिटः द फर्स्ट केस (Hit The First Case)
निर्देशक : डॉ. सैलेश कौलानु (Sailesh Kolanu)
एक्टर: राजकुमार राव (Rajkummar Rao), सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra)
रेटिंग : 4/5


कहानी
फिल्म की कहानी विक्रम नाम के एक पुलिस ऑफिसर (Rajkummar Rao) की होती है। उसके अतीत में एक ऐसा हादसा हो जाता है जिसे वह चाह कर भी भूल नहीं पा रहा। धीरे-धीरे इस हादसे का असर उसके काम पर पड़ने लगता है। आग देखते ही उसे पैनिक अटैक आने लगते हैं। विक्रम की ऐसी हालत देख उनकी डॉक्टर उन्हें बार-बार जॉब छोड़ने की सलाह देती हैं। डॉक्टर उसे समझाती हैं कि वह बीमार है, अगर वह काम पर गया तो उसकी हालात और भी ज्यादा खराब हो सकती है। लेकिन विक्रम डॉक्टर की बात मानने से साफ इनकार कर देता है। वह कहता है कि अगर वो यह नौकरी छोड़ देगा तो पागल हो जाएगा। 

ऐसे में डॉक्टर विक्रम की गर्लफ्रेंड नेहा (Sanya Malhotra) से उन्हें समझाने को कहती हैं। लेकिन विक्रम अपनी जिद पर अड़ा रहता है। ऐसे में नेहा विक्रम को अपने साथ 1 महीने की छुट्टियों पर जाने की जिद करती है। इस बीच विक्रम के साथ कुछ ऐसा होता है जो उसे बुरी तरह से झकझोर कर रख देता है। उसे पता चलता है कि उसकी गर्लफ्रेंड का अपहरण हो गया है। इसके साथ उसके पास एक और केस आता है जिसमें एक और जवान लड़की का अपहरण हो जाता है। वहीं दोनों केस की गुत्थी सुलझाने के दौरान उसे यह पता चलता है कि यह काम किसी एक इंसान का ही है। इसके बाद आता है कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट, जिसके बारे में किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। आगे की कहानी आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा....


Post a Comment

0 Comments

Close Menu