Display ad

कन्हैयालाल मर्डर केस:कन्हैयालाल के हत्यारे Ghughra Jail में काल कोठरी।

 कन्हैयालाल मर्डर केस:कन्हैयालाल के हत्यारे Ghughra Jail में काल कोठरी।


बिजली कनेक्शन नहीं, काल कोठरी में जाती है सिर्फ फ्लड लाइट की रोशनी।



कन्हैयालाल हत्याकांड(  उदयपुर मर्डर केस )के मुख्य आरोपी रियाज अख्तारी और गौस मोहम्मद को अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में रखा गया है. सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते दोनों आरोपियों का जेल के अंदर ही मेडिकल करवाया जाएगा. जानकारी के मुताबिक, दोनों को अलग-अलग रखा गया है. आरोपी 13 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं. ऐसा माना जा रहा है कि ATS और NIA इन आरोपियों से पूछताछ करेगी. अजमेर की घूघरा जेल में बड़े अपराधियों को रखा जाता है. कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई को भी यहां रखा गया था.


जेल अधीक्षक पारस जांगिड ने बताया कि इस जेल में 82 हार्डकोर अपराधियों को रखा गया है. सेंट्रल जेल से 14 कैदी रोज यहां खाना बनाने और अन्य कामों के लिए आते हैं. इस हाई सिक्योरिटी जेल में कैदियों को बैरक में बंद रखा जाता है. किसी भी कैदी को परिसर में घूमने तक की इजाजत नहीं होती है. बंद बैरक में इन अपराधियों को बिना लाइट के रखा जाता है. इसलिए कैदी यहां आने से डरते हैं. 


घूघरा जेल में तीस कोठरियों को चार ब्लॉक में बांटा गया है. हार्डकोर अपराधियों को दो-दो के ग्रुप में अलग-अलग बैरक में रखा जाता है. खास बात यह है कि एक कोठरी का बंदी दूसरी कोठरियों के कैदियों से मेल मुलाकात तो छोड़ो बातचीत तक नहीं कर सकता है. जेल की इन कोठरियों में सुरक्षा कारणों से बिजली के प्वाइंट नहीं है. जेल परिसर में लगी फ्लड लाइट्स से ही  काल कोठरियों में रोशनी पहुंचती है. 


कन्हैयालाल,कन्हैयालाल हत्या,कन्हैयालाल उदयपुर,उदयपुर मर्डर,उदयपुर कन्हैयालाल न्यूज,राजस्थान मर्डर,उदयपुर टेलर मर्डर,राजस्थान में कन्हैया लाल हत्या,नूपुर शर्मा के समर्थन में की थी पोस्ट,टेलर की गला रेतकर हत्या,टेलर का गला काटा,लोकल न्यूज,नूपुर शर्मा,नुपूर शर्मा,उदयपुर हत्या,बीबीसी हिन्दी,उदयपुर हत्यारे,उदयपुर में हत्या,न्यूज़ इन हिन्दी,udaipur में हत्या,एबीपी न्यूज़ हिंदी,उदयपुर में युवक की हत्या,ब्रेकिंग न्यूज़ ताजा खबर,उदयपुर हत्यारे गिरफ्तार।



Post a Comment

0 Comments

Close Menu