Display ad

राजस्थान के पॉपुलर यू-ट्यूबर को धमकी -मूसेवाला जैसा हाल होगा:गैंगस्टर लॉरेंस के नाम से मैसेज।

 राजस्थान के पॉपुलर यू-ट्यूबर को धमकी -मूसेवाला जैसा हाल होगा:गैंगस्टर लॉरेंस के नाम से मैसेज; 5 लाख से ज्यादा हैं फॉलोअर्स   लॉरेंस बोल रहा हूं... 5 लाख रुपए नहीं दिए तो सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल होगा.. दुनिया में मैं दो ही चीज सीखा हूं.. या तो मरो या फिर मार डालो।



 ये धमकी सीकर के एडवोकेट और यू-ट्यूबर को मिली है। धमकी मिलने के बाद से वह डरा हुआ है। ASHOK LLB नाम से चैनल चला रहे वकील ने अपने परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की है।  

तुझे दुनिया से भी अलविदा कर सकता हूं। बदमाश ने शहर के RTO ऑफिस के पास रहने यू-ट्यूबर अशोक कुमार को कहा कि- तेरा ऑफिस कहां पर है,अभी तू मेरे को नहीं जानता। मुझे पता है कि फोन रिकॉर्ड होता है। तू रुपए देगा कि नहीं देगा। बस यही जानना चाहता हूं। बदमाश ने मैसेज में कहा कि सिम भी किसी दूसरे का है। बंद करके तोड़कर बहा दूंगा। तेरी हालत खराब कर सकता हूं। तुझे दुनिया से भी अलविदा कर सकता हूं।  

बदमाश ने कहा कि- दुनिया में मैं दो ही चीज सीखा हूं। या तो मरो या फिर मार डालो। पकड़ा भी गया तुझ से मुझे कोई दिक्कत नहीं है। इसके बाद बदमाश ने मैसेज में कुछ गालियां लिखी और कहा कि मेरा चाचा भी वकील है। तू मुझे मत सीखा।  अशोक कुमार ने गुरुवार को उद्योग नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। एडवोकेट ने बताया कि वह पिछले चार-पांच साल से यूट्यूब पर वीडियो बनाते हैं। 

उनके चैनल पर फॉलोअर्स की संख्या 5 लाख से ज्यादा है। चैनल पर वे कानून संबंधी और सोशल अवेयरनैस के वीडियो अपलोड करते हैं। हाल ही में एक वीडियो अपलोड कर विदेश जाने वाले मजदूर व अन्य लोगों के फर्जी एजेंट के झांसे में आने के बारे में बताया था।   पुलिस का कहना है कि जिस नंबर से मैसेज आया है उससे भेजने वाले के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।  

उन्होंने बताया कि लास्ट वीडियो अपलोड होने के बाद 18 जुलाई को वॉट्सऐप मैसेज पर धमकी मिली। मैसेज में कहा कि लॉरेंस बोल रहा हूं। 5 लाख रुपए नहीं दिए तो सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल तेरा होगा। नीचे हथियार की फोटो थी। मैसेज करने वाले ने उसके ऑफिस की जानकारी लेने की भी बात कही। थानाधिकारी श्रीनिवास मामले की इन्वेस्टिगेशन की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

Close Menu