Display ad

इस ऐप को डाउनलोड करते ही ₹50 मिलेगा। EARNEASY ऍप से पैसे कैसे कमाए ?

इस ऐप को डाउनलोड करते ही ₹50 मिलेगा। EARNEASY ऍप से पैसे कैसे कमाए ?




 नमस्कार दोस्तों कैसे हो आज की इस वीडियो में हम बात करने वाले हैं 

EARNEASY ऍप से Paise kaise kamaye ” इस बारेमे आपको बताने वाला हु।

आज के इस पोस्ट मे हम आपको EARNEASY ऍप से Paise kaise kamaye  के बारे में पूरी जानकारी मिलेगी।


#EarnEasy: Earn Wallet Cash in 24hrs 


 New User Bonus Rs 50 on joining


* Earn up to Rs 3000 every month


Referral Code: 0AV4RXNZ


Download now from Google Play store


तो जैसे ही आप पहली बार इस एप्लीकेशन को ओपन करते हो तो आपको यहां पर साइन अप करने के लिए कहा जाता है जिसके लिए आपको एक छोटा सा फॉर्म फिल अप करना पड़ता है उसके अंदर आपको आपका मोबाइल नंबरफुल नामईमेल एड्रेसREFERRAL COD डालना है और सीधा CONTINUE पे क्लिक करना है।



तो आप जैसे ही CONTINUE पे क्लिक करते हो तो आपके सामने कोई इस तरकी स्क्रीन आपके सामने आती है तो आपने जो मोबाइल नंबर दिया था। उस नंबर पे एक OTP आएगा। ओ OTP आपको वहा डालना है ओटीपी डालते ही आपका नंबर यहां पर वेरीफाई हो जाएगा।


दोस्तों आप जैसे ही गेट इट पे क्लिक करते हो तो आपके सामने कुछ इस तरहका इंटर फेस आपके सामने खुल जाता है और इस स्क्रीन पर आपको सारी जानकारी मिल जाएगी जिसे पढ़कर आप यह समझ सकते हैं कि आपको इस आपको कैसे इनस्टॉल करना है,


उसके अंदर क्या-क्या प्रोसेस फॉलो करना है सब जानकारी आपको यहां पर मिल जाती है बस आपको Get It के बटन पर क्लिक करना होता है, सारे एप्लीकेशन कि जो भी रिक्वायरमेंट है उसे पढ़ना है और उस ऐप को इंस्टॉल करना है और आपकी कमाई हो जाएगी।



यहां पर जो अगला तरीका है जिसके जरिए आप कमाई कर सकते हो REFER & EARN 

तो आपको होम स्क्रीन पे जाना है और निचे REFER & EARN वहा क्लिक करना है। आप जैसे ही वहा क्लिक करोगे तो आपको कोई इस तरकी स्क्रीन आपके सामने आएगी तो आपको वह ये निचे आपको REFER लिंक है। ना ये लिंक आपको कॉपी करनी है। और आपके दोस्तों को ,आपके मोबाइल के ग्रुप पर शेअर करनि है और आपकी यहां पर हर एक रेफरल क्या हुआ अच्छी खासी कमाई हो जाएगी ।


तो दोस्तों हमने आपको यहां पर कमाई करने तो सिखा दी अब हम आपको बताएंगे कि आपको यहां से अपनी कमाई निकालनी कैसे हैं, तो उसके लिएआपको यहां पर ₹200 पहले कमाने होगे और उसके बाद आप उसे अपने पेटीएम यूपीआई या फिर बैंक में बहुत ही आसानी से ले सकते हैं 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu