Display ad

पंजाबी सिंगर और नेता सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या। पूरी खबर

  पंजाबी सिंगर और नेता सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या। पूरी खबर

सिद्धू मूसेवाला की लेटेस्ट न्यूज़| सिद्धू मूसेवाला की ताजा खबरें | सिद्धू मूसेवाला लेटेस्ट न्यूज़ | सिद्धू मूसेवाला गोली मारकर की हत्या | 




कांग्रेस नेता और पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की आज मनसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई. फायरिंग में तीन अन्य लोग घायल हो गए. फायरिंग में घायल हुए तीन लोगों को मानसा अस्पताल में भर्ती किया गया है. यह घटना पंजाब सरकार द्वारा मूसेवाला सहित 424 लोगों की सुरक्षा वापस लेने के ठीक एक दिन बाद हुई.


पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. अकाली नेता विक्कू मिददुखेड़ा की हत्या की साज़िश का आरोप सिंगर सिद्धू मूसेवाला पर था. मूसेवाला अगले सप्ताह गुड़गांव में अपना शो करने वाले थे. मूसेवाला पिछले साल नवंबर में कांग्रेस में शामिल हुए थे. मूसेवाला ने मानसा से कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था. उन्हें आम आदमी पार्टी के डॉ विजय सिंगला ने हराया था. सिंगला मान सरकार में मंत्री थे जिन्हें हाल ही में भ्रष्टचार के आरोप में हटा दिया गया है. 


मूसेवाला के पास पहले करीब 8 से 10 गनमैन थे। मान सरकार ने उनके पास सिर्फ 2 ही गनमैन छोड़े थे। शुरूआती सूचना के अनुसार सिद्धू मूसेवाला साथियों के साथ गाड़ी से जा रहे थे। काले रंग की गाड़ी में सवार हमलावरों ने उन पर फायरिंग की है। घर से करीब 5 किमी दूर जाने पर ही मूसेवाला को गोलियां मार दी गई। उस वक्त मूसेवाला खुद थार गाड़ी ड्राइव कर रहे थे।


विक्की मिड्‌डूखेड़ा के कत्ल का बदला लिया।
SSP मानसा बोले- गैंगवार लग रही।
भगवंत मान बोले- बख्शे नहीं जाएंगे हत्यारे।
सिद्धू मूसेवाला का घटना का वीडियो।
कल ही वकील को फोन कर बताया था खतरा।
पंजाब सरकार बताए मूसेवाला की सुरक्षा क्यों घटाई: भाजपा।

कांग्रेस के टिकट पर विजय सिंगला के खिलाफ लड़ा था चुनाव
सिद्धू मूसेवाला ने पंजाब विधानसभा चुनाव में मानसा सीट से कांग्रेस के टिकट पर आम आदमी पार्टी के डॉ. विजय सिंगला के खिलाफ चुनाव लड़ा था। मूसेवाला हार गए थे और उन्हें हराने वाले विजय सिंगला राज्य के सेहत मंत्री बने थे। हाल ही में CM भगवंत मान ने भ्रष्टाचार के आरोप में उन्हें पद से बर्खास्त किया था।

कल ही वकील को फोन कर बताया था खतरा
सिद्धू मूसेवाला ने कल ही अपने वकील से बात की थी। जिसमें उन्होंने जान का खतरा बताया था। मूसेवाला ने कहा था कि पंजाब सरकार ने अचानक बिना कोई नोटिस दिए उनकी सुरक्षा घटा दी है। ऐसे में इसके लिए कोई दूसरा इंतजाम करना होगा।


सिद्धू मूसेवाला की गाड़ी पर सामने से फायरिंग की गई थी, इसके निशान कार के फ्रंट ग्लास पर साफ दिख रहे हैं।



Post a Comment

0 Comments

Close Menu