Display ad

Ujjwal Kukarni Biography हिंदी, Age, Family, Height, Career, Net Worth

 दुनियाभर में कन्नड़ फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) तहलका मचा रही है। अब तक यश (Yash), संजय दत्त (Sanjay Dutt), रवीना टंडन (Raveena Tondon) और श्रीनिधि स्टार KGF 2 ने तमाम रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और अभी भी 'केजीएफ' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। चारों तरफ 'केजीएफ' की ही चर्चा है। लेकिन इस बीच 19 साल के उज्जवल कुलकर्णी का नाम भी खूब चमक रहा है। वही उज्जवल कुलकर्णी जिन्होंने यश को कोलार गोल्ड फील्ड्स का हीरो बनाया और हर एक सीन में जान फूंक दी। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये उज्जवल कुलकर्णी है कौन जो 'केजीएफ' (KGF Ujjwal Kulkarni) के असली हीरो बताए जा रहे हैं? आइए उज्जवल कुलकर्णी की प्रोफाइल (Ujjwal Kulkarni Profile), काम और उनकी हर छोटी डिटेल से आपको मिलवाते हैं।


यही वो लड़का है जिसने यश को KGF 2 का सुपरस्टार बना दिया है. उज्ज्वल अभी सिर्फ 19 साल का है उज्ज्वल कुलकर्णी KGF 2 का सबसे छोटा Crew Member है(Ujjwal Kulkarni Biography in Hindi).


Ujjwal Kukarni Biography, Age, Family, Height, Career, Net Worth

Full Name Ujjwal Kulkarni

Nickname Ujjwal

DOB 2003

Birth Place Gulbarga, Karnataka, India.

Realtionship Status Single

Age 19 Years Old

Height in centimeters- 168 cm

Nationality Indian

Profession Video & Film Editor & Filmmaker

Debut Film (Kannada; As an editor): KGF : Chapter 2 (2022)

School Chandrakanth Patil English Medium School, Gulbarga, Karnataka

College/University Gurukul Independent PU College, Gulbarga, Karnataka

Educational Qualification Graduation in Commerce

Parents Not Known

Ujjwal Kulkarni Biography


उज्जवल कुलकर्णी ने 'केजीएफ चैप्टर 2' की एडिटिंग की है। महज 19 साल के लड़के के हाथों मे प्रशांत नील ने 'केजीएफ' की एडिटिंग की कमान सौंप दी। प्रशांत नील का ये भरोसा देशभर के ऐसे कई लड़कों को जज्बा देता है। उज्जवल कुलकर्णी ने भी प्रशांत के इस भरोसे को सोने की चमक से भी ज्यादा तराशा है। हर एक कलाकार की मेहनत का ही नतीजा है कि 'केजीएफ' दुनिया में राज कर रही है और ब्लॉकबस्टर फिल्म का तमगा हासिल कर चुकी है।

कौन हैं उज्जवल कुलकर्णी (Who is Ujjwal Kulkarni)

उज्जवल को लेकर ज्यादा डिटेल तो फिलहाल सामने नहीं आई हैं लेकिन ये जरूर सामने आया है कि वह सिर्फ 19 साल के हैं। उनके पास फिलहाल कोई ज्यादा अनुभव नहीं था लेकिन उनके टेलेंट को प्रशांत नील ने पहचाना और अपनी फिल्म में मौका दिया।


यूट्यूब और शॉर्ट फिल्मों में किया काम
उज्जवल कुलकर्णी ने 'केजीएफ' से पहले किसी भी फिल्म के लिए काम नहीं किया है। 'केजीएफ चैप्टर 2' उनकी पहली फिल्म है। इससे पहले वह यूट्यूब और शॉर्ट फिल्मों की एडिटिंग कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उज्जवल ने पहले केजीएफ 2 का ट्रेलर एडिट किया था जिसके प्रशांत नील मुरीद हो गए थे। इस ट्रेलर के बाद प्रशांत नील ने उज्जवल को पूरी फिल्म सौंप दी।


Post a Comment

0 Comments

Close Menu