Display ad

Shilpi raj biography फेमस सिंगर श‍िल्पी राज? जिनका MMS वीडियो हुआ लीक

 shilpi raj bhojpuri singer biography in hindi shilpi raj bhojpuri singer biodata  shilpi raj bhojpuri singer details shilpi raj bhojpuri singer age biography shilpi raj bhojpuri singer photo bhojpuri singer shilpi raj 



भोजपुरी इंडस्ट्री के कई हिट गानों में अपनी खूबसूरत आवाज दे चुकीं फेमस सिंगर शिल्पी राज एक खास वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं. सिंगर शिल्पी राज को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि उनके बॉयफ्रेंड के साथ उनका एक MMS वीडियो लीक हो गया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  

भोजपुरी का बड़ा नाम हैं शिल्पी राज

शिल्पी भोजपुरी इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं. इसलिए उनका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. शिल्पी राज कई पॉपुलर आइटम सॉन्ग्स में कई फेमस भोजपुरी स्टार्स संग भी नजर आ चुकी हैं, जिनमें पवन सिंह, खेसारी लाल यादव और अरविंद अकेला जैसे स्टार्स का नाम शामिल है. 

शिल्पी उत्तर प्रदेश के Deoria की रहने वाली हैं. यहां पर 10वीं क्लास तक की पढ़ाई पूरी करने के बाद वे पटना शिफ्ट हो गई थीं और फिर पटना से ही उन्होंने 12वीं तक की पढ़ाई पूरी की. पटना में रहने के दौरान शिल्पी सिंगिंग की प्रैक्टिस भी करती रहीं. शिल्पी को बचपन से ही सिंगिंग में इंटरेस्ट है. शिल्पी जब स्कूल में थीं, तब वो कई सिंगिंग प्रोग्राम्स में हिस्सा लेती थीं. 

 

 

शिल्पी राज का वायरल वीडियो के बारे में क्या बोली


रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पी ने बिहार में ही रामानंद स्वामी से बेसिक म्यूजिक की ट्रेनिंग ली. इसके बाद साल 2017 में उन्होंने सिंगर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद से अब तक शिल्पी भोजपुरी इंडस्ट्री में कई हिट गाने गा चुकी हैं. उन्हें भोजपुरी के पॉपुलर सिंगर्स में शुमार किया जाता है. उन्होंने खेसारी के साथ जाड़ा लगता, बस कर पगली, झगड़ा, दो घूंट, बबुआ के खुश कर दा जैसे गाने गाए हैं. 


शिल्पी के वायरल वीडियो की बात करें तो उनका इंटीमेट वीडियो उनके बॉयफ्रेंड के साथ का बताया जा रहा है. MMS वीडियो वायरल होने के बाद शिल्पी ने इसे शेयर ना करने की रिक्वेस्ट भी की है. हालांक‍ि अब तक राजस्थान इस वीड‍ियो की पुष्ट‍ि नहीं करता है.  

शिल्पी राज का वायरल वीडियो 

शिल्पी राज से जुड़ी कुछ रोचक जानकारियाँ

शिल्पी राज एक भारतीय सिंगर हैं जो भोजपुरी म्यूजिक एल्बम में काम करने के लिए जानी जाती हैं।

उनका जन्म उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के भाटपारानी के एक गरीब परिवार में हुआ था।

उन्हें बचपन से ही संगीत में काफी दलचस्पी थी। जिसके चलते उन्होंने पढ़ाई के दौरान ही सिंगिंग में जाने का मन बना लिया था और वह स्कूल में होने वाले प्रोग्राम में बढ़चढ़ कर भाग लिया करती थी।

शिल्पी राज ने पहली बार अपने गांव में होने वाले एक छोटे से प्रोग्राम में गाया था जिसके बाद उनके गांव के कुछ लोगों ने उन्हें सिंगिंग में जाने के लिए प्रेरित किया। गांव के छोटे-मोटे क्रायक्रम में शो करने के बाद उनका मन सिंगिंग की ओर बढ़ता गया। फिर उन्होंने सिंगिंग में ही अपना करियर बनाने का फैसला किया। 10वीं तक की पढ़ाई अपने गांव के स्कूल से करने के बाद शिल्पी अपने भाई के करीबी दोस्त विवेक के साथ पटना चली गयीं जहाँ पर वह अपनी 12 वीं क्लास की पढ़ाई करने लगी। पढ़ाई करने के साथ ही साथ उन्होंने सिंगिंग का अभ्यास किया।

शिल्पी राज ने अपने संगीत की ट्रेनिंग सिवान के रामनंद स्वामी से लिया।

उन्होंने अपने भोजपुरी सिंगिंग करियर की शुरुआत वर्ष 2017 के भोजपुरी सांग “भुकुर भुकुर लाइट बारेम करेजऊ” में समीर सावन के साथ की।


Post a Comment

0 Comments

Close Menu