Display ad

Runway 34 movie review hindi अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म रनवे 34

 



Movie Review

रनवे 34

कलाकार

अमिताभ बच्चन , अजय देवगन , रकुल प्रीत सिंह और बोमन ईरानी

लेखक

संदीप केवलानी और आमिल कीयान खान

निर्देशक

अजय देवगन

निर्माता

अजय देवगन फिल्म्स

रेटिंग

1.5/5



कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी
आपको बता दें कि अजय देवगन ने इससे पहले यू मी और हम और शिवाय को डायरेक्टर किया था और ये दोनों ही फिल्में बुरी तरह पीट गई। लेकिन इस फिल्म को देखकर लगता है कि बतौर डायरेक्टर भी हिट होने का सपना उनका पूरा हो सकता है। फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। बता दें कि दोहा से कोच्चि आ रही फ्लाइट को खराब मौसम के चलते पायलट इसे त्रिवेंद्रम में उतारने का फैसला करते है। काफी कश्मकश के बाद और प्लेन का ईधन खत्म होने के बाद भी पायलट एक बड़ी रिस्क लेता है और इसे लैंड करवा देता है। लेकिन उनकी इस हरकत पर उनके खिलाफ एक कमेटी बैठाई जाती है और इनक्यारी की जाती है। फिल्म में इसी घटना को दिखाया गया है। फिल्म में अजय देवगन ने पायलट विक्रांत खन्ना का रोल प्ले किया है वहीं रकुल प्रीत सिंह उनकी को-पायलट है। फिल्म में टेक्निकल के साथ इमोशन्स, ड्रामा और मसाला देखने के मिला है। फिल्म में शानदार तरीके से टेक्निक का इस्तेमाल किया है। 

कैसी रही एक्टिंग
फिल्म में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के किरदार को खास तरीके से पिरोया गया है। बिग बी के किरदार को काफी मजबूती के साथ पेश किया गया। हालांकि, दर्शकों को उन्हें पर्दे पर देखने के लिए इंटरवल तक का इंतजार करना पड़ा। उनकी एंट्री मध्यांतर के बाद भी फिल्म में होती है। और एंट्री के साथ बिग बी हर तरफ छा जाते है। उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया कि वे वाकई में शानदार कलाकार है। वहीं, अजय देवगन हमेशा की तरह बेहतरीन रहे। फिल्म रकुल प्रीत के किरदार ज्यादा बड़ा नहीं है, लेकिन फिर भी उन्होंने अपने छोटे से रोल के साथ न्याय किया है। इनके अलावा आकांक्षा सिंह, अंगिरा धर, बोमन ईरानी भी स्क्रीन पर नजर आ रहे है। 

- बता दें कि अजय देवगन ने डायरेक्शन में कहीं भी कोई कमी नहीं छोड़ी है। थोड़ी बहुत चूक हुई लेकिन इसके टेक्निकल इफेक्ट काफी शानदार है। बात उनके वर्कफ्रंट की करें तो उनकी फिल्म नाम जल्दी ही रिलीज होने वाली है। ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी या फिर ओटीटी पर मेकर्स अभी तय नहीं कर पाए है। इसके अलावा वे मैदान, गोलमाल 5, सिंघम 3, गोबर, भोला, साढ़े साती, थैंक गॉड में नजर आएंगे। 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu