Display ad

KGF chapter 2 OTT platform release date, इस दिन लाइव स्ट्रीम की जाएगी केजीएफ चैप्टर 2

 


यश (Yash) स्टारर फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) सिनेमाघरों में रिलीज होते ही कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। डायरेक्टर प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म को लोग ब्लॉकबस्टर कह रहे हैं। सिर्फ यही नहीं इस फिल्म को देखने का लोगों में इतना क्रेज है कि थिएटर्स हाउसफुल जा रहे हैं। इसी बीच केजीएफ 2 के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की चर्चा चल रही है। फिल्म किस ओटीटी पर आएगी और कब आएगी? ये हम आपको बताने जा रहे हैं।

किस ओटीटी पर होगी रिलीज?

केजीएफ का पहला पार्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। अब इसी ओटीटी पर केजीएफ चैप्टर 2 भी रिलीज किया जायेगा। जी हां, फिल्म ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, थिएटर रिलीज के आठ हफ्ते बाद ही केजीएफ 2 ऑनलाइन स्ट्रीम कर दी जाएगी। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।


फिल्म का होगा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

ओटीटी प्लेटफॉर्म के अलावा फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर भी होगा। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म को टीवी पर भी रिलीज किया जायेगा। फिल्म के सैटेलाइट्स राइट्स 'जी' को बेच दिए गए हैं। फिल्म का टीवी प्रीमियर जी तमिल, तेलुगु और केरलम पर होगा। वही इसका हिंदी वर्जन सोनी मैक्स पर रिलीज किया जायेगा। अभी से ही विज्ञापनों के लिए स्लॉट बुकिंग की जाने लगी है।

KGF 2 ने की ताबड़तोड़ कमाई

फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने पहले ही दिन ताबड़तोड़ कमाई करते हुए करीब 61 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी धूम मची हुई है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन, थ्रिलर और सस्पेंस है। इसमें यश, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन लीड रोल में हैं।

Post a Comment

0 Comments

Close Menu