Display ad

KGF 2 movie review in Hindi। केजीएफ चैप्टर फुल मूवी 2 रिव्यू , KGF chapter 2 latest update

 KGF Chapter 2 Information in Hindi KGF Chapter 2 history in Hindi KGF 2 movie review in Hindi KGF Chapter 2 release date KGF 2 story in Hindi



KGF 2 review Hindi

फिल्म – केजीएफ चेप्टर 2

कास्ट – साउथ एक्टर यश, रवीना टंडन, संजय दत्त

निर्देशन – प्रशांत नील

कहां देख सकते हैं – सिनेमाघरों में

रेटिंग – 5

कन्नड़ सुपरस्टार यश (Actor Yash ) की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का दर्शकों ने बहुत इंतजार किया है. आखिरकार फिल्म का दूसरा भाग रिलीज कर दिया गया है. इसी के साथ ही फैंस में केजीएफ चैप्टर 2 देखने का क्रेज साफतौर पर देखा जा सकता है. बात करें फिल्म की कहानी की, तो पहली केजीएफ जैसी ही रोमांचक है केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2). केजीएफ चैप्टर 1 साल 2018 में 21 दिसंबर में रिलीज हुई थी. जहां से वो फिल्म का भाग खत्म हुआ था, बस वहीं से नए चैप्टर की शुरुआत होती है. फिल्म के दूसरे भाग में इस बार एक्टर यश के अलावा बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी नजर आ रहे हैं. तो वहीं फिल्म में रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी हैं. इसके अलावा फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज भी हैं.

History of KGF chapter 2

पिछली बार जहां छोटे से रॉकी को धूल से सने कपड़ों के साथ तड़कते भड़कते बड़ा होता दिखाया गया था, वहीं अब वो रॉकी से रॉकी भाई बन चुका है जो कि अब केजीएफ का किंग कहलाता है. पहली फिल्म में विलेन अपने भाई अधीरा को केजीएफ की जिम्मेदारी सौंपकर मर जाता है.रॉकी का अब मकसद है केजीएफ हासिल करना. वह अपने सोने के व्यापार को आगे बढ़ाना चाहता है और राज करना चाहता है, क्योंकि उसकी मां से रॉकी ने वादा किया था कि वह जब मरेगा को एक बड़ा आदमी बनकर मरेगा.एक तरफ जहां रॉकी अपने काम में बिजी होगा, दूसरी तरफ वो प्यार के लफड़े में भी पड़ जाएगा, कहीं न कहीं उसका ध्यान भटकेगा और वह इस मामले में मार खाएगा. लेकिन जल्दी उसे होश भी आ जाएगा. फिररॉकी कैसे उस साम्राज्य को अपना बनाकर अपनी जय जयकार कराएगा ये फिल्म में देखना बड़ा दिलचस्प है. बता दें, फिल्म में अधीरा की भूमिका में संजय दत्त हैं. तो वहीं रवीना टंडन भी अहम भूमिका में हैं.

Full entertainment

केजीएफ चैप्टर दो में मार धाड़, एक्शन, एंटरटेनमेंट और इमोशन सभी कुछ मिलेगा. कहानी पहले के पार्ट से और भी ज्यादा मजबूती के साथ बुनी गई है. प्रशांत नील द्वारा निर्देशित यह फिल्म दर्शकों को बांधे रखने में सफल हुई है. ये फिल्म और इंट्रस्टिंग तब हो जाती है जब धीरे धीरे कहानी क्लाइमेक्स की तरफ बढ़ती है. फिल्म का क्लाइमेक्स कुछ ऐसा है जो दर्शकों के रौंकटे खड़े कर देगा.

फिल्म में यश का स्टाइल पहले से और भी ज्यादा शानदार लग रहा है और उनकी पर्सनालिटी फ्रेम में और प्रभावशाली दिख रही है. संजय दत्त जैसे शानदार एक्टर की मौजूदगी भी यश की परफॉर्मेंस प्रभावित नहीं कर पाई उल्टा इन दोनों की स्क्रीन प्रेजेंस से फ्रेम और चमकदार हो जाता है. जहां यश अपने किरदार को पहले की तरह और कमाल तरीके से निभाते दिख रहे हैं, वहीं अधीरा के रोल में संजय दत्त बेहद इफेक्टिव हैं.





Post a Comment

0 Comments

Close Menu