Display ad

Jersey New movie shahid kapoor review Hindi | Jersey New movie shahid kapoor

 


Jersey New movie shahid kapoor review Hindi | Jersey New movie shahid kapoor. Jersey New movie trailer review Hindi.


बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'जर्सी' के एलान के बाद से ही दर्शक बड़ी बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच दर्शकों के लिए फिल्म से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म का एक और ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर को जी म्यूजिक कंपनी ने अपने आधिकारिक यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया है। 


फिल्म का एक ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। इसी बीच अब मेकर्स ने इसका दूसरा ट्रेलर जारी कर दिया है। सामने आए फिल्म के ट्रेलर में शाहिद कपूर का किक्रेट के लिए प्यार और सर्मपण साफ नजर आ रहा है। इसके साथ ही फिल्म के इस नए ट्रेलर में शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की प्रेम कहानी और इसमें आने वाले उतार- चढ़ाव की भी झलक देखने के मिली। 


 इसके अलावा ट्रेलर में शाहिद का क्रिकेट में वापसी के लिए संर्घष भी नजर आ रहा है। इससे पहले फिल्म के नए ट्रेलर रिलीज के बारे में अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का नया पोस्टर साझा करते हुए जानकारी दी थी। बता दें कि फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


फिल्म की बात करें तो जर्सी का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी द्वारा किया गया है। अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत, अमन गिल, दिल राजू और एस नागा वामसी द्वारा निर्मित यह फिल्म तेलुगू फिल्म जर्सी का हिंदी रीमेक है। बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म बड़े पर्दे पर केजीएफ: चैप्टर 2 से भिड़ेगी।


An ex-cricketer struggling to make ends meet, wants to fulfill his

child's wish of getting a Jersey but in the process comes face to face

with his heroic past and is forced to decide if he will rise to the

occasion and become a symbol of hope or continue to live a life as a

loser? A heartwarming story starring Shahid Kapoor, Mrunal Thakur

and Pankaj Kapoor that will make you embrace your dreams, hopes

and family!!

In Cinemas 14th April 2022



Post a Comment

0 Comments

Close Menu