Display ad

Deva Gurjar Murder: देवा गुर्जर उर्फ देवा डॉन | latest news and देवा गुर्जर biography

 

राजस्थान के रावतभाटा में सोमवार को एक हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की कुछ बदमाशों ने बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार हत्यारो चेचट इलाके के बदमाश हाे सकते हैं। हत्या के पीछे वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। दो कारों 8 से 10 बदमाश आए और ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी और लोहे के पाइप से हमला किया। फायरिंग भी की।




Deva Gurjar Murder: कोटा के देवा गुर्जर उर्फ देवा डॉन की हत्या, पुरानी रंजिश में बदमाशों ने उतारा मौत के घाट



रावतभाटा में कोटा बैरियर डैम रोड पर सैलून में बीच बाजार में दिनदहाड़े बोराबास निवासी 40 वर्षीय देवागुर्जर पर गंडासे, धारदार हथियारों, कुल्हाड़ी, रिवाल्वर से फायर कर हमला किया गया। यह घटना सोमवार शाम लगभग 5.30 बजे की है। इस घटना में सैलून 10 से 15 लोग 2 वाहनों में हथियारों से लेस होकर आए और आनन-फानन में फायर किए। फिर कुल्हाड़ी से गले पर भी वार किया। गंडासे और अन्य हथियार भी थे। घटना आपसी रंजिश की बताई जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि देवा गुर्जर अपने वाहनों की मरम्मत कराने के लिए आया था।

साथ में उसके साथी भी थे, लेकिन कहीं आसपास चले गए थे। देवा गुर्जर सेलून की दुकान पर सेविंग बनाने गया और उसी दौरान 2 वाहनों में आए 10 से 15 लोगों ने हमला कर दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर डीएसपी झाबरमल यादव, सीआई राजाराम गुर्जर पहुंचे। अस्पताल पहुंचाया गया। उसके बाद कोटा रैफर किया गया।

जहां रास्ते में ही एम्बुलेंस में दम तोड़ दिया। कोटा निजी अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। जिन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। देवा गुर्जर के परमाणु बिजलीघर में भी वाहन चलते हैं। उसके खिलाफ भी कई मामले पूर्व में दर्ज हैं। बोराबास कोटा निवासी का रावतभाटा चारभुजा झालरबावड़ी में भी मकान है। आरोपी कोटा जिले के ही बताए जा रहे हैं।

वारदात: कोटा बैरियर डैमरोड पर सैलून में हमला कर 4 मिनट में ही फरार हो गए बदमाश
खून रुकना हुआ मुश्किल, अस्पताल में 10 मिनट तक चलता रहा इलाज
अस्पताल में 10 मिनट तक देवा गुर्जर का इलाज चलता रहा। उसका खून रुकना ही मुश्किल हो गया। उसे एम्बुलेंस से कोटा भेजा गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया गया। शव को कोटा मोर्चरी में रखवा दिया गया। अंतिम संस्कार पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार को होगा।

तोड़फोड़: सैलून की दुकान पर नुकसान
रावतभाटा में बैरियर पर हुई घटना में सैलून की दुकान पर नुकसान हुआ है। दुकान के कांच भी तोड़ दिए और सैलून का सामान भी तोड़ दिया।

आरोपियों की तलाश: पुलिस ने हत्या का नामजद मामला दर्ज किया, 2 को डिटेन किया
देवा गुर्जर हत्याकांड मामले में रावतभाटा पुलिस ने परिवार जन की रिपोर्ट पर हत्या का नामजद मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी झाबरमल यादव ने बताया कि दो लोगों को डिटेन कर लिया गया है और बाकी के लिए टीमें अलग-अलग इलाकों में भेज दी गई है।


अरे हां अब तो आप घर बैठे लोन ले सकते हो बंधन बैंक से

घटनास्थल हो गया लाल
दिनदहाड़े रावतभाटा में कोटा बेरियर डेम रोड पर सेलून की दुकान पर बीच बाजार में बोराबास निवासी 40 वर्षीय देवागुर्जर पर गंडासे, धारदार हथियारों, कुल्हाड़ी, रिवाल्वर से कई फायर कर हमला करने का जानलेवा खेल 4 मिनट चला। मानो पूरी योजना बनाकर रेकीकर हमला किया गया। बोराबास निवासी 40 वर्षीय देवा गुर्जर अपनी गाड़ी ठीक कराने के लिए मिस्त्री के पास आया था।

उसी दौरान वह सेलून की दुकान पर पहुंचा और थोड़ी ही देर में हमलावरों ने हमला कर दिया। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में हथियारों से लेस होकर आ रहे बदमाश दौड़ते हुए आ रहे हैं और सिर्फ 4 मिनट में ही हमला कर चले गए। लगभग 5 मिनट तक खून से लथपथ देवा गुर्जर तड़पता रहा। फिर उसे लोगों ने वेन से अस्पताल पहुंचाया।


सोशल मीडिया पर एक्टिव, कैमरामैन साथ रखता था
डॉन के पास करीब 50 से ज्यादा लोगों की टीम थी। सोशल मीडिया पर देवा डॉन के नाम से फैन पेज भी बना रखा है। देवा अपने साथ एक कैमरामैन भी साथ रखता था। देवा गुर्जर पर कोटा के आरके पुरम थाने में कई केस दर्ज है। इसमें लूटपाट, अवैध वसूली और मारपीट जैसे मामले शामिल हैं। चित्तौड़गढ़ के कई थाना क्षेत्रों में भी उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।


देवा गुर्जर कौन है

राजस्थान के कोटासे लगते चितौड़गढ़ जिले के रावतभाटा कस्बे के देवा गुर्जर एक समाज सेवक आदमी है जो गरीबों के हक के लिए लड़ते थे देवा गुर्जर के खिलाफ कोटा और अन्य थानों में कई मुकदमें दर्ज हैं। 

देवा गुर्जर कोटा मोबाइल नंबर

नही है

देवा गुर्जर कोटा डॉन

देवा गुर्जर के खिलाफ कोटा और अन्य थानों में कई मुकदमें दर्ज हैं। देवा की हत्या के समय दुकान के बाहर लगे कांच के शीशे भी टूट गए। वहीं सेलून की दुकान चलाने वाला बबलू सेन भी घायल हो गया। देवा गुर्जर, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव था। सोमवार को उसकी हत्या हुई तो कोटा MBS अस्पताल में बड़ी संख्या में उसके परिचित जमा हो गए। इलाके के पूरे गुर्जर समाज में देवा गुर्जर की हत्या को लेकर खासा आक्रोश है।


देवा गुर्जर की फोटो



8 बेटियों के बाद बेटे के लिए की दूसरी शादी
सोशल मीडिया पर भी पॉपुलर डॉन देवा ने दो शादियां की थी। उसके 8 बेटी और एक बेटा है। देवा दोनों पत्नियों काली बाई और इंदिरा बाई के साथ एक ही घर में रहता था। पहली शादी से 8 लड़कियां हुईं, लड़का नहीं होने के कारण उसने दूसरी शादी की। दूसरी पत्नी से उसे एक लड़का हुआ। देवा दोनों पत्नियों के साथ के वीडियो और रील्स भी सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता था। देवा ने कई बार इनके साथ शॉपिंग और करवा चौथ पूजा के वीडियो भी शेयर किए।


सोशल मीडिया पर एक्टिव, कैमरामैन साथ रखता था
डॉन के पास करीब 50 से ज्यादा लोगों की टीम थी। सोशल मीडिया पर देवा डॉन के नाम से फैन पेज भी बना रखा है। देवा अपने साथ एक कैमरामैन भी साथ रखता था। देवा गुर्जर पर कोटा के आरके पुरम थाने में कई केस दर्ज है। इसमें लूटपाट, अवैध वसूली और मारपीट जैसे मामले शामिल हैं। चित्तौड़गढ़ के कई थाना क्षेत्रों में भी उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

नीचे दी गई जानकारी जल्दी अपडेट की जाएगी
देवा गुर्जर ताजा खबरें
देवा गुर्जर कोटा बायोग्राफी
 देवा गुर्जर लेटेस्ट अपडेट
देवा गुर्जर सलून दुकान का वीडियो


Post a Comment

0 Comments

Close Menu