Display ad

Trisha Kar Madhu Biography in Hindi | तृषा कर मधु का जीवन परिचय

 Trisha Kar Madhu Biography in Hindi | तृषा कर मधु का जीवन परिचय




हेलो फ्रेंड आज की इस पोस्ट में मैं आपको तृषा कर मधु की पूरी बायोग्राफी के बारे में बताने वाला हूं दोस्तों यह भोजपुरी एक्ट्रेस है इनकी कई सारी वीडियो सोंग्स जो कि यू-ट्यूब पर अपलोड किए गए हैं जिसमें मिलियंस में भी है जिसके कारण इन्हें लोग काफी चाहने लगे हैं फिलहाल आज किस पोस्ट में मैं आपको इनसे संबंधित पूरी जानकारी देने वाला हूं।

trisha kar madhu biography in hindi,trisha kar madhu viral video download

तृषा कर मधु का जन्म 2 सितंबर 1994 को वेस्ट बंगाल कोलकाता में हुआ यह एक भोजपुरी एक्ट्रेस है इन्होंने कई सारी भोजपुरी वीडियो में काम किया है जैसे कि साया साड़ी खुल गइले, ऐ राजा बड़े ददरिया यह सभी वीडियो में यह काम किया है।

वैसे तो अभी फिलहाल या चर्चा में है क्योंकि इनका एक एम एम एस वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे लोग काफी बढ़ चढ़कर इसे शेयर कर रहे हैं वैसे तो यह इनका प्राइवेट वीडियो था पर यह गलती से किसी ने इसे वायरल कर दिया है।

trisha kar madhu viral video download

इस वीडियो पर त्रिशा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है उन्होंने इसका जवाब इंस्टाग्राम पर लाइव आकर और अपने फेसबुक प्रोफाइल में आ कर दिया 

इस वीडियो Trisha Madhu Viral Video में तृषा किसी लड़के के साथ Privet Moments का लुत्फ उठा रहीं हैं और उस video में साफ देखा जा सकता है की वो video तृषा के द्वारा ही बनाया जा रहा है । Viral video में दावा के साथ कहा जा सकता है की उस वीडियो में TrishaKar Madhu हीं हैं और लड़के की सही जानकारी नहीं मिल रही है एक लड़के ने Trisha Madhu से जब फोन पर बात किया तो वो किसी का नाम लेता है जिसे तृषा ने साफ ये कहते हुए इनकार कर दिया वो लड़का Bhojpuri Film Industry का नहीं है मतलब ये की Trisha Kar Madhu ने ये स्वीकार किया की Viral Video में मैं हीं हूं

trisha kar madhu biography in hindi,trisha kar madhu viral video download 

तृषा कर मधु एक बेहद ही टैलेंटेड अभिनेत्री हैं उनकी डांस का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार रहता है। ये एक Bangali Acctres है जो Bhojpuri Film Industry में काम कर रहीं हैं। उनका असली नाम तृषा कर मधु है उन्हेंं प्यार से मधु कहा जाता है। Trisha Kar Madhu का जन्म 02 सितंबर 1994 को कलकता में हुआ था इनकी हाइट 5 फिट 6 इंच है रंग गोरा और आंख भूरा, बाल काले हैं।

Trishakar Madhu अपनी स्कूली शिक्षा कलकता से ही किया और आशुतोष कॉलेज कोलकाता से स्नातक तक पढ़ाई पूरी की। इसके बाद वो मॉडलिंग करना शुरू कर दिया फिर एक दो धारावाहिक में भी काम किया उनकी पहली धारावाहिक “हम हैं हिंदुस्तानी” से डेब्यू किया।

Trisha kar Madhu बंगाल कालकता में अपने कैरियर को अच्छी तरह से आगे बढ़ा रहीं थीं लेकिन उनको नाम और प्रसिद्धि पाने ने उन्हें Bhojpuri Film Industry ले आया और यहां भी शुरू में Stage Show किया इसके बाद धीरे धीरे उनको भोजपुरी लोकगीत में एक्टिंग करने के Break Throw मिला फिर वो पीछे मुड़ कर नहीं देखी।

Trisha Kar Madhu प्रसिद्ध तृषा कर मधु तो पहले से हीं भोजपुरी लोकगीत में एक्टिंग करके लोगों के दिल तक पहुंच चुकी थी लेकिन लोगों के दिल में जगह नहीं बना पा रही थी तब एक राकेश मिश्रा जी का एक गाना आया जिसका नाम था “राजा तनी जाई न बहरिया” ये गाना मार्केट में आते हीं छा गया और इसी गाने में शानदार कला का प्रदर्शन Trishakar Madhu ने भी किया जिससे रातों रात लोगों के दिल में जगह बना ली।


trisha kar madhu biography in hindi

trisha kar madhu i

trisha kar madhu viral video download

trisha kar madhu viral full video

trisha kar madhu ka video

trisha kar madhu instagram

trisha kar madhu biography

trisha kar madhu twitter

trisha kar madhu viral video 2021

trisha kar madhu boyfriend name

biography in hindi 2021

Post a Comment

0 Comments

Close Menu