Display ad

Money Tap App se loan Kaise liya jata hai। Money Tap से लोन कैसे ले

 हेलो दोस्तों नमस्कार कैसे हो आप दोस्तों आज किस आर्टिकल में हम बात करेंगे Money Tap App se loan Kaise liya jata hai। Money Tap से लोन कैसे ले मनी टैब एप से लोन कैसे लेते हैं

Personal Loan Online Apply Hindi: अगर आप सैलरी पर काम करने वाले व्यक्ति हैं या फिर पेशेवर व्यक्ति हैं और आपको लोन की जरुरत है तो आज के इस लेख में हम आपके लिए लेकर आये हैं एक Best Application जिसका नाम है Money Tap. इस एप्लीकेशन को एक Salaried Person के आधार पर बनाया गया है.


Money Tap एक Instant Personal Loan एप्लीकेशन है जो कि भारत के 60 से भी ज्यादा बड़े शहरों में Salaried और कुछ Professional Self Employed को लोन की सुविधा प्रदान करवाती है जिनकी मासिक आय कम से कम 30 हजार रूपये की है.

Money Tap भारत की पहली क्रेडिट लाइन आधारित इंस्टेंट पर्सनल लोन ऐप हैं. Money Tap App NBFC के द्वारा पंजीकृत है और RBI के नियमों के अंतर्गत काम करती है. इसलिए इस एप्लीकेशन से लोन लेना सुरक्षित है.

Money Tap App की मदद से आप 3 हजार से लेकर 5  लाख रूपये तक का लोन आसान किश्तों में ले सकते हैं, और इसका इस्तेमाल आप किसी भी काम के लिए कर सकते हैं.  

अगर आप एंड्राइड फ़ोन यूजर हैं तो आप Money Tap App को अपने Play Store से डाउनलोड कर सकते हैं और अगर आप i Phone यूजर हैं तो आप अपने App Store से Money Tap App को डाउनलोड कर सकते हैं.

अगर Play Store की बात करें तो Money Tap App को 10 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है और 4.2 की रेटिंग भी दी है.

Money Tap App se Loan Kaise Milega

Money Tap App से निम्न आसान Step में Instant Personal लोन ले सकते है –

Money Tap App को अपने App Store या Play Store से डाउनलोड कर लीजिये.

इसके बाद अपनी कुछ Basic Information को Fill कर लीजिये जैसे शहर, पैन नंबर और आय, इसके पश्चात जांच कर लीजिये कि क्या आप लोन लेने के लिए Eligible हैं.

अब अपनी KYC Document Submit करके Complete कर लीजिये.

Money Tap App लोन की राशि सीधे आपके बैंक अकाउंट में ट्रान्सफर कर दी जाती है.


Money Tap se Loan Kaise Le (Online Apply Step by Step In Hindi)

अगर आपको Money Tap App से लोन लेने में किसी भी प्रकार की समस्या आ रही है तो आप नीचे बताई गयी Step को Follow कर सकते हैं –

Step 1 – सबसे पहले अपने Play Store या App Store से Money Tap Personal Loan and Credit Line App को डाउनलोड कर लीजिये.

Step 2 – इसमें आपको 3 Option मिल जाते हैं Sign In करने के आप Gmail, Facebook या मोबाइल नंबर से Sign Up कर सकते हैं. हमने आपको मोबाइल नंबर की Process बताई है.


Step 3 – इसके बाद आप अपना 10 अंकों का मोबाइल नंबर दर्ज करें और Terms and Condition को Accept करके Get OTP वाले option पर क्लिक करें.

Step 4 – अब आपके द्वारा दर्ज किये गए नंबर पर एक OTP आएगा. आप OTP को दर्ज करके Continue वाले Option पर क्लिक कर लीजिये.

Step 5 – अब आप अपने Gmail ID को भी लिंक कर लीजिये और जो Permission Money Tap App मांगता है उसे Allow कर लीजिये.

Step 6 – इसके बाद आप अपनी Basic Information को Fill कर लीजिये जैसे कि – Name, Date of Birth, Gender और City, और Next वाले option पर क्लिक करें.


Step 7 – अब आपको कुछ अन्य Detail भरने के लिए कहा जाएगा जैसा कि आपकी मासिक सैलरी, किस बैंक में आपकी सैलरी आती है, कैसे आपकी सैलरी आती है.

Step 8 – अब अपने Final Detail को Fill करके Money Tap App पर अपनी लोन लेने की Eligibility को Check कर लीजिये. इसमें आपको निम्न सारी Detail सही Fill करनी है जो Image में हैं.


Step 9 – इसके पश्चात आपको लोन की राशि, और Tenure को Select कर लीजिये. और अपने Important Document को अपलोड करके KYC Complete करवा लीजिये.

Step 10  – अब कुछ ही देर में लोन की राशि आपके बैंक अकाउंट में Transfer कर दी जाती है. कभी – कभी कुछ दिनों का समय भी लग सकता है.

तो इस Simple Process को Follow करके आप Money Tap App से लोन लेने के लिए आवेदन कर सकते हैं.


Post a Comment

0 Comments

Close Menu