Display ad

KGF 2 Trailer Launch Event: कब, कहां ,टाइम और कैसे लॉन्च होगा

 


KGF 2 Trailer Launch Event:  इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. यश (Yash) उर्फ रॉकी (Rocky) के दमदार अभिनय को देखने के लिए अब फैंस का इंतजार जवाब दे रहा है. साल 2018 में रिलीज हुई केजीएफ (KGF) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और अब केजीएफ चैप्टर 2 की बारी है. केजीएफ 2 का ट्रेलर (KGF 2 Trailer) रिलीज में अब कुछ ही देर बाकी हैं. जी हां 27 मार्च को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है. हम आगे बताते हैं केजीएफ 2 ट्रेलर लॉन्च इवेंट की एक-एक डिटेल.


लॉन्च होगा केजीएफ 2 का ट्रेलर:

फिल्म का ट्रेलर बेंगलुरु में लॉन्च होगा. शहर में ट्रेलर लॉन्च की पूरी तैयारी हो गई है. फिल्म जितनी बड़ी है ट्रेलर लॉन्च भी उतना ही धमाकेदार होगा. फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इवेंट लॉन्च की जानकारी दी है.

ट्रेलर को कौन करेगा होस्ट:

27 मार्च को लॉन्च होने जा रहे केजीएफ 2 के ट्रेलर को बॉलीवुड के चर्चित फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर होस्ट करेंगे. मेकर्स ने एक दिन पहले ही इस बात का ऐलान किया था कि करण जौहर ट्रेलर लॉन्च इवेंट को होस्ट करेंगे.

आपको बता दें केजीएफ 2 एक पीरियड एक्शन फिल्म है जिसमें यश बतौर लीड एक्टर नजर आएंगे, वहीं संजय दत्त फिल्म में विलेन अधीरा का रोल प्ले करेंगे. फिल्म में रवीना टंडन भारत की प्रधानमंत्री की भूमिका में नजर आएंगी. कन्नड़ में बनी ये फिल्म केजीएफ 2 हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में डब की जाएगी. फिल्म को प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं.


Post a Comment

0 Comments

Close Menu