Ad Code

Kashi Ram Prajapat Biography | काशीराम प्रजापत का जीवन परिचय।

 


Kashi Ram Prajapat Wikipedia


Kashi Ram Prajapat physical and More


Height 5.5 Feet & Inches

Height (in meters) 1.5m

Weight (Approx) 52kg

Body MeasurementHair

Color Black

Eye Color Black

Hobbies Making funny videos


Kashi Ram Prajapat

काशी एक लोकप्रिय टिकटॉक और इंस्टाग्राम वीडियो निर्माता होने के साथ-साथ सोशल मीडिया प्रभावित करने वाला भी है। काशीराम प्रजापत कम उम्र में काफी लोकप्रिय हैं और जब उन्होंने वीडियो बनाना शुरू किया तो हर कोई उनके वजन को लेकर उन्हें चिढ़ाता है।

लेकिन 2020 में, वे कड़ी मेहनत करते हैं और सोशल मीडिया पर एक बड़ी प्रशंसक प्राप्त करते हैं। काशी दिखने में ज्यादा कूल नहीं है और अपने शरीर का आकर्षक कारण भी है।

आजकल काशी इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया साइट्स पर लोकप्रिय है। काशी एक महान अभिनेता का अनुसरण करता है। लगभग हर भारतीय लड़का काशी की तस्वीरों और वीडियो को फॉलो करता है।


काशी को कॉमेडी वीडियो के लिए जाना जाता है। इस समय काशी ने इंस्टाग्राम रील पर वीडियो और सोशल मीडिया साइट्स पर पोस्ट अपलोड करना शुरू कर दिया है।

Kashi Ram Prajapat Birth and Early Life

काशी राम प्रजापत का जन्म शुक्रवार 15 अगस्त 1997 को राजस्थान, भारत में हुआ था। काशी एक भारतीय नागरिक है और हिंदू धर्म का पालन करता है। 2018 में काशी ने साउथ फिल्म स्टार डायलॉग पर वीडियो बनाना शुरू किया।

काशी दक्षिण के नायकों विशेषकर अल्लू अर्जुन की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। काशीराम राजस्थान भारत में एक निम्न-वर्गीय परिवार में पले-बढ़े। काशी राम ने अपनी बुनियादी शिक्षा राजस्थान में की और एमएलवी टेक्सटाइल एंड इंजीनियरिंग कॉलेज राजस्थान भारत में स्नातक की पढ़ाई पूरी की।

2021 तक काशीराम प्रजापत की उम्र 24 साल है। काशी छोटी उम्र में ही बहुत सफल हो गई थी। और फनी वीडियो बनाने के कारण बहुत लोकप्रियता और पहचान हासिल की और उनका अभिनय कौशल बहुत ही कमाल का है। वह हमें पूरी तरह से डायलॉग टाइमिंग देते हैं।


Kashi Ram Prajapat Career


काशी ने 23 जनवरी, 2017 को यूट्यूब के साथ अपनी यात्रा शुरू की। अब उनके चैनल के यूट्यूब चैनल काशी क्ले आर्ट और व्लॉग्स पर 1k+ सब्सक्राइबर हैं। और 2019 में वे टिकटॉक वीडियो बनाना शुरू कर देते हैं।


उन्होंने अपने वीडियो से टिकटॉक पर 1.8M फॉलोअर्स और 45M लाइक्स बटोरे। इतना ही नहीं, काशी 448k+ फॉलोअर्स के साथ एक इंस्टाग्राम स्टार भी हैं। काशी को फनी वीडियो बनाने के  जाना जाता है।

काशीराम लिप-सिंकिंग में भी अच्छे हैं और काशी ने सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराना और सक्रिय होना शुरू कर दिया है। वह इंस्टाग्राम के वायरल वीडियो में भी नजर आ रहे हैं. 


Kashi Ram Prajapat Education, Details, and more

School  Not Know

University  MLV Textile & Engineering College

Educational Qualification  Not Know

Debut  TikTok(2018)


Kashi Ram Prajapat Social Media

Facebook kashiram.prajapati.79

Instagrami_am_kashiramprajapat

Tiktok kashi_ram_prajapat

Youtube Kashi clay art & vlogs


चैनल काशी क्ले आर्ट एंड व्लॉग्स। 

स्नैपचैट पर काशीराम1774। उसके टिकटोक के 1.8 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स और 45 मिलियन लाइक्स हैं। वह बाइक प्रेमी है। वह मिट्टी के कलाकार हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 740k+ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह स्नैपचैट पर भी सक्रिय है।








Post a Comment

0 Comments

Close Menu