Ad Code

Mobile से Personal लोन कैसे लें KreditBee se Loan Kaise Le

 


हैलो दोस्तों आज हम आपको एक एसा पर्सनल लोन एप के बारे में बताने वाले हैं जिस से कम से कम समय में अपने मोबाइल की मदत से Instant Personal Loan लेके अपने पैसों की( Emergency) को पूरा कर सकते हैं .

दरअसल दोस्तों क्रेडिटबी (KreditBee)  मोबाइल एप्लीकेशन है ,जिसकी मदद से आप इंसटैंटली पर्सनल लोन loan ले सकते हैं .तो चलिए जानते हैं कि क्रेडिटबी ऐप के जरिए लोन कैसे लें क्या-क्या दस्तावेजों की जरूरत पड़ेगी कितने अमाउंट का लोन मिल सकता है लोन के Processing Fee क्या होंगे लोन की Interest Rate कितने लगेंगे और साथ ही यह भी जानेंगे कि KreditBee से लोन लेना सुरक्षित है या नहीं .

दरशल यह Borrower यानी लोन लेने वाले व्यक्ति और एनबीएफसी/बैंक के बीच में एक मेडिएटर की तरह है काम करता है . क्रेडिटबी आरबीआई के अंडर रेजिस्टर एनबीएफसी और बैंक से जरिए पर्सनल लोन प्रदान करने में जरूरतमंद लोगों को एक Mediator की तरह मदद करता है .

Kreditbee App kya h

यह पर्सनल लोन एप्लीकेशन पूरे इंडिया में मौजूद है. यहां पर आप आसानी से लोन के लिए कुछ दस्तावेजों की मदद से लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं और आपके एलिजिबिलिटी को टेस्ट करने के बाद निर्धारित लोन की अमाउंट को आपके द्वारा दिए गए बैंक अकाउंट में सुरक्षित भेज दिए जाते हैं.

क्रेडिटबी पर्सनल लोन एप्लीकेशन आरबीआई के अंडर रजिस्टर है, इससलोन एप्लीकेशन को 10 मिलियन से भी ज्यादा लोग ट्रस्ट करते हैं ,अगर आपको यकीन नहीं होता है तो आप गूगल प्ले स्टोर में KreditBee App Downloads चेक कर सकते हैं . इसके रेटिंग से यह पता चलता है कि यहां से बहुत से लोग अब तक लोन पर्सनल लोन ले चुके हैं .


Kreditbee Loan Eligibility


Kreditbee मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए Personal Loan  लेने के लिए आपको 3 चीजें को ध्यान में रखना होगा .

Loan लेने वाले ब्यक्ति एक भारतीय नागरिक होना चाहिए .

2. आपके उम्र कम 21 साल से ऊपर होना चाहिए तभी जाकर आप लोन के लिए Apply कर सकते हैं .

3. क्रेडिटबी लोन लेने के लिए लास्ट और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि लोन लेने वाले व्यक्ति के एक मंथली इनकम सोर्स होना चाहिए ताकि वह लोन की रीपेमेंट कर सके .


Kreditbee se kitna loan le sakte hain ?


1000 से लेकर 200000 (2 लाख ) तक पर्सनल लोन मिल सकता है .यहां पर यह बताया गया अगर आप Kreditbee लोन के Eligibility को Complete करते हैं ,तो आपको 200000 तक पर्सनल लोन मिल सकते हैं .


Loan के लिए कैसे Apply करें।

KreditBee se Loan Kaise Le 

पहले आप अपने मोबाइल में क्रेडिट भी एप्लीकेशन को डाउनलोड करके इंस्टॉल करें .

अब आप इस एप्लीकेशन का अपने मोबाइल में ओपन करें .आपके सबसे पहले क्रेडिटबी मैं अपना अकाउंट ओपन करना है . इसके लिए आपको अपने फेसबुक , गूगल अकाउंट या फिर मोबाइल नंबर के जरिए क्रेडिटबी में Login करना है .

इसके बाद आपको यहां पर अपना Basic Details डालना है . यह आपके लोन की एलिजिबिलिटी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है .

इसके बाद आपको अपना KYC डॉक्यूमेंट सबमिट करना है ,जैसे कि ID Proof और Address Proof .


ID Proof –

ADHAAR Card , PAN Card , Passport . etc

Address Proof –

Voter ID , ADHAAR Card ,Passport . etc

अब आपको अपना loan अमाउंट सेलेक्ट करके Submit कर देना है .अगर आप Eligible होते हैं ,तो 24 घंटे के अन्दर आपके Bank Account में पैसा Transfer कर दिए जाते हैं .


Interest Rate For Kreditbee Loan

KreditBee में Flexi Personal Loan के लिए सालाना 27% तक Interestचार्ज किये जाते हैं .

वहीँ KreditBee के Salaried personal Loan में 20% तक Interest चार्ज किये जाते हैं .



दोस्तों यहां पर आपके मन में एक सवाल जरूर आ रहा होगा कि KreditBee App के जरिए ही पर्सनल लोन क्यों ले ?

यहाँ से लोन लेने का प्रोसेस 100% Online है

KreditBee से Personal Loan के लिए जल्द से जल्द Approval मिल जाता है

Loan के लिए आपको KreditBee Aap में कम से कम Documents जरुरी होता है .

अगर कोई Salaried Person KrediBee में लोन के Apply करे ,तो उसे आसानी से loan मिल सकते हैं .

KreditBee से Sanction किये गए लोन डायरेक्ट आपके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए जाते हैं और यह जिस NBFCऔर Bank की मदद से लोगों को पर्सनल लोन प्रोवाइड करता है वह सब RBI के अंडर रजिस्टर हैं ,तो यहां पर आपको फ्रॉड होने का चांस कम रेहता है .





Post a Comment

0 Comments

Close Menu