Ad Code

सलमान खान बनेंगे पापा ,कौन बनेंगी सलमान के बच्चो की माँ?

 


56 साल के सलमान बनेंगे पापा।

Surrogacy

बॉलीवुड में आजकल सरोगेसी(surrogacy ) के जरिए माता-पिता बनने का एक अलग ही ट्रेंड चल पड़ा है। बॉलीवुड के कई सारे अभिनेता और अभिनेत्रियां सरोगेसी के जरिए माता पिता बनने की कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने सरोगेसी के जरिए 2 बच्चे पैदा किए जिनमें एक बेटा और एक बेटी थी। यह ट्रेन काफी पहले से चल रहा है और इसी को अब आगे बढ़ाते हुए सलमान खान ने अपनी इच्छा जाहिर की है।

ऐसे बनेंगे सलमान खान पिता 

दोस्तों जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान अभी तक कुंवारे ही है। हालांकि उनकी उम्र 56 वर्ष हो चुकी है। लेकिन सलमान खान ने पिता बनने की इच्छा जाहिर की है। अब जाहिर सी बात है कि शादी नहीं हुई है तो आदमी पीता कैसे बनेगा। इसलिए सलमान खान भी सरोगेसी के जरिए पिता बनने का सुख पाना चाहते हैं और कई बार उन्होंने इस बात का जिक्र भी किया है।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान ने बॉलीवुड में रहते हुए अपनी मेहनत और लगन से करोड़ों की प्रॉपर्टी इकट्ठा की है। सलमान खान बॉलीवुड के सबसे ज्यादा चहेते अभिनेता है और लोग सबसे ज्यादा उनकी फिल्में देखना पसंद करते हैं। सलमान खान बॉलीवुड में अब तक कई सारी फिल्में कर चुके हैं और एक से बढ़कर एक फिल्म हिट फिल्में दे चुके हैं। इसके जरिए उन्होंने अपनी करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी अर्जित की है।

लेकिन हमेशा से यह बात देखी जाती है कि आप सलमान खान का उत्तराधिकारी कौन होगा। क्योंकि इतनी सारी प्रॉपर्टी संभालने के लिए कोई ना कोई तो चाहिए ही। हालांकि सलमान खान ने अपनी कई सारी प्रॉपर्टी दान में दे रखी है जिसके कारण सलमान खान के बाद उनकी सारी प्रॉपर्टी दान में चली जाएगी। लेकिन बावजूद इसके सलमान खान पिता बनने का सुख पाना चाहते हैं और वह भी सरोगेसी के जरिए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आमिर खान की पत्नी किरण राव, शाहरुख खान की पत्नी गौरी, बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और अब प्रीति जिंटा यह सभी लोग सरोगेसी के जरिए माता पिता बने हैं।

Surrogacy: जानें क्या होती है सरोगेसी



Post a Comment

0 Comments

Close Menu