Ad Code

Best Suspense Series on OTT: best web series on ott platformसस्पेंस, थ्रिल और रोमांच से भरी।

 


यूं तो किसी बात को कहने के हजार तरीके हैं लेकिन सस्पेंस बनाकर कुछ बताया जाए तो फिर रोमांच और बढ़ जाता है. यही बात फिल्मों पर भी लागू होती है जब किसी कहानी में लगता है सस्पेंस और थ्रिल का तड़का तो मजा हो जाता है दुगना. लिहाज सस्पेंस और थ्रिल मूवीज़ के शौकीनों की कोई कमी नहीं है. और ओटीटी इसके लिए बेस्ट जगह है. नेटफ्लिक्स (Netflix) हो, हॉटस्टार (Hotstar) या फिर सोनी लिव (Sony Liv)....आपके पास ऑप्शन की कोई कमी नहीं है. अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको टॉप 5 सस्पेंस और थ्रिल से भरी वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी नजरे आखिर तक स्क्रीन से हटने नहीं देंगीं. 

best web series on ott platform


The Family Man 2
प्राइम वीडियो की द फैमिली मैन 2 इस लिस्ट में टॉप पर है. इसी साल जून में रिलीज हुई ये वेब सीरीज भी सस्पेंस से भरपूर है जो आखिर तक आपके रोंगटे खड़े रखती है. इसे देखने पर ये जानने की इच्छा बनी रहती है कि आगे क्या होने वाला है और यही बात स्क्रीन से जोड़े रखती है. इसके दो सीजन हैं चाहे तो दोनों एक साथ देख सकते हैं. 

Special Ops 1.5: The Himmat Story
नवंबर में ही रिलीज स्पेशल ओप्स 1.5 के महज 4 एपिसोड हैं और इन चार एपिसोड में कुछ है तो केवल सस्पेंस से भरी कहानियां. एक बार इस सीरीज को देखना शुरु करेंगे तो आपका इसे छोड़ने का मन ही नहीं करेगा. इसकी खास बात ये है कि ये आपको एक सस्पेंस के साथ ही छोड़ती है और आगे की कहानी जानने के लिए आपको बेकरार करती है. इसका एक सीजन पहले आ चुका है. 

Mirzapur
मिर्जापुर यूं तो एक क्राइम ड्रामा है लेकिन सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर जो आपको हर वक्त डराकर रखता है. प्राइम वीडियो की इस सीरीज के भी दो सीजन आ चुके हैं और दोनों ही लाजवाब हैं. अगर आप रोमांच से भरे एक्शन के शौकीन है तो भी ये सीरीज आपके लिए बेस्ट है. 

Hotel Mumbai
26/11 हमले की सच्ची कहानी अगर जाननी है तो होटल मुंबई देखी जा सकती है. ज़ी 5 पर मौजूद ये फिल्म हर मोड़ पर दिल में डर पैदा करती है और आगे के बारे में जानने की उत्सुकता को भी बढ़ाती है. इस फिल्म में आपको केवल रोमांच ही मिलता है. 

Mumbai Diaries
प्राइम वीडियो पर मौजूद मुंबई डायरीज़ सीरीज भी लाजवाब सीरीज है जो हर पल आपके अंदर डर और रोमांच पैदा करती है. मोहित रैना स्टारर ये सीरीज भी मुंबई हमलों पर आधारित है जो आपको एक पल के लिए भी स्क्रीन से हटने नहीं देती.  

 


Post a Comment

0 Comments

Close Menu