Ad Code

Atrangi Re Film Review;Atrangi Re Movie Review In Hindi | Atrangi Re

 फिल्म के नाम की तरह फिल्म का कांसेप्ट और कहानी एक दम अतरंगी है।



24 दिसंबर 2021 को Atrangi Re मूवी डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने जा रही है इंडियन मूवी की दुनिया में एक और मूवी सिनेमाघरों को छोड़कर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी हम आपके लिए इस Atrangi Re Movie का रिव्यू लेकर आए हैं जिसमें हम आपको इस मूवी की पूरी जानकारी देंगे तो चलिए शुरु करते हैं आज का रिव्यू।


Director Aanand L. Rai

WriterHimanshu Sharma

Cast Akshay Kumar

2.Dhanush

3.Sara Ali Khan

4.Palak Singh

5.Florian Dibra

6.Rohit Kumar Sharma

7.Heroxicated Armaan

8.Menka Rai

9. Bhomaram Suthar


Atrangi Re Movie Story In Hindi

फिल्म का नाम अगर 'अतरंगी रे' है तो इसकी कहानी भी थोड़ी अतरंगी ही है. यह फिल्म रिंकू (सारा अली खान), विशु (धनुष), सज्जाद (अक्षय कुमार) के किरदारों के इर्द गिर्द घूमती है. रिंकू सीवान में रहती है और उसे सज्जाद से प्यार हो जाता है. उसने कई बार उसके साथ भागने की कोशिश की लेकिन हर बार उसके परिवार द्वारा उन्हें पकड़ लिया जाता है. रिंकू का परिवार उसकी शादी एक अजनबी से करने का फैसला करता है जो देश के किसी अन्य राज्य में रहता है. वे विशु का अपहरण करते हैं और जबरिया इनकी शादी होती है. लेकिन, विशु और रिंकू दोनों शादी से खुश नहीं हैं क्योंकि विशु की एक गर्लफ्रेंड है और रिंकू सज्जाद से प्यार करती है. सज्जाद जो अफ्रीका में है, भारत वापस आता है और उसके बाद रिंकू और विशु दोनों दोनों अलग होने का फैसला करते हैं मगर ये सब इतना आसान नहीं होता है. इसके बाद रिंकू और विशु के लिए किस्मत ने कुछ और ही लिखा होता है.

क्या अच्छा नहीं है?

फिल्म में यूं तो कई खूबियां हैं मगर इसके साथ ही कुछ कमियां भी हैं. मेंटल डिसऑर्डर पर आधारित कुछ फिल्में बनी हैं. यह फिल्म उनके मुकाबले एंटरटेनिंग ज़रूर है मगर यहां जिस तरीके से इसे मेकर्स ने हैंडल किया है वो थोड़ा निराशाजनक है. यह बात जायज़ है कि फिल्म को लाइट नोट और मनोरंजक बनाने के लिए ऐसा किया गया है मगर इस टॉपिक तो थोड़ा सीरियस लेने की ज़रुरत थी. इसके अलावा फिल्म की शुरुआत बेहद अच्छी है मगर इंटरवल आते आते थोड़ी बोरियत आ जाती है. हालांकि आखिर में इसकी कहानी आपका ध्यान खींच लेती है.

कुल मिलाकर यह फिल्म देखने लायक है. आपको मज़ा आएगा.


आपको हमारा यह Atrangi Re Movie Review In Hindi कैसा लगा आप हमें कमेंट या ईमेल के माध्यम से बताएं


Post a Comment

0 Comments

Close Menu