Ad Code

Rajnikant Annatthe movie review in Hindi।रजनीकांत अन्नाथे मूवी रिव्यू हिन्दी।

 


फिल्म : अन्नाथे  (Annatthe)

स्टार कास्ट : रजनीकांत (Rajinikanth), नयनतारा (Nayanthara), कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh)

डायरेक्टर :  सिवा (Siva)

रेटिंग : 2

कहानी:-

फिल्म में रजनीकांत (Rajnikanth) का किरदार कालियां (Kaalaiyan) का है जिसकी जिंदगी अपनी बहनों के इर्द गिर्द घूमती है. वह चाहता है कि उसकी बहनें पास के किसी गांव में शादी कर लें, लेकिन कई रिश्ते रिजेक्ट हो जाते हैं क्योंकि लोगों को लगता है कि बहन को लेकर जो कालियां का ओवर प्यार है उसका असर उनकी मैरिड लाइफ पर पड़ सकता है. तभी कालियां का दुश्मन (प्रकाश राज) अपने भाई का रिश्ता उसकी बहन के लिए लेकर आता है. लेकिन शादी से पहले वह गायब हो जाता है जिसके बाद कहानी में आदा है टर्न. अब आगे क्या होता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

Rajnikant Annatthe movie review

फिल्म के फर्स्ट हाफ में भाई-बहन के बीच का वही फिल्मी बॉन्ड दिखा. कुछ कॉमेडी सीन्स हैं खुश्बू, मीना, सतीश, सूरी के बीच जिनकी ज्यादा जरूरत नहीं थी. नयनतारा ने वकील का किरदार बखूबी निभाया, लेकिन उनका प्रेजेंस कम था. इसके बाद तो सिर्फ पजनीकांत हैं. कीर्ति सुरेश ने अच्छा काम किया, लेकिन वही बहुत ज्यादा मेलोड्रामा की वजह से उनका चार्म कम हो गया.

रजनीकांत फिल्म में शामदार दिखे. उनकी डायलॉग डिलीवरी, बॉडी लैंगवेज और कोमिक लाइन्स अच्छी लगेगी, लेकिन कुछ समय बाद सब रीपिट होने लगेगा और आप अंदाजा लगाने लग जाएंगे कि आने वाले सीन में ऐसा होगगा.

फिल्म में इम्मान का गाना है जो काफी अच्छा है. हालांकि दूसरे हाफ के बाद फिल्म काफी लं


बी हो जाती है. साथ ही कहानी से इंट्रेस्ट खत्म होने लगता है.

डायरेक्टर सिवा फिल्म अन्नाथे  के जरिए रजनीकांत के साथ पहली बार साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले सिवा ने 9 फिल्में बनाई हैं और उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया गया है. सिवा तमिल सिनेमा के सबसे अच्छे फिल्ममेकर्स में से एक हैं. वह काफी अलग और अच्छे कंटेंट बनाते हैं. सिवा ने फिल्म के जरिए कुछ अलग दिखाने की कोशिश की, लेकिन वो फिल्म में दिखा नहीं. रजनीकांत जैसे सुपरस्टार होने के बावजूद फिल्म में अपना कमाल नहीं दिखा पाई.

रजनीकांत का जलवा तीस साल पहले जितना था, उतना ही अब भी है. और आगे भी रहेगा इसमें कोई डाउट नहीं है. अगर आप रजनी फैन हैं, तो ‘अन्नाते’ देख सकते हैं. बल्कि देखेंगे ही. बाकी लोग चाहें तो स्किप कर सकते हैं.






Post a Comment

0 Comments

Close Menu