Ad Code

Red Notice Trailer Review and Explain in Hindi

 

रेड नोटिस ट्रेलर में देखें द रॉक, गैल गैडोट और रयान रेनॉल्ड्स




रेड नोटिस का ट्रेलर गुरुवार को, नेटफ्लिक्स ने अपने बहुप्रतीक्षित ग्लोबट्रोटिंग एक्शन-थ्रिलर रेड नोटिस के लिए पहले टीज़र ट्रेलर का अनावरण किया, जिसका नेतृत्व ड्वेन जॉनसन, गैल गैडोट और रयान रेनॉल्ड्स की स्टार-स्टडेड तिकड़ी ने किया। उस कलाकार और आधार के लिए धन्यवाद, रेड नोटिस नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है। अपने वचन के अनुसार, रेड नोटिस हमें पेरिस से रोम (और वेटिकन) तक ले जाता है, 
और अपने तीन लीडों को वही करता हुआ पाता है जो वे सबसे अच्छा करते हैं: जॉनसन बहुत आत्म-गंभीर दिखता है, गैडोट हर चीज के माध्यम से अपना रास्ता बनाता है, और रेनॉल्ड्स चुटकुले सुनाते हैं। रेड नोटिस के एक्शन सीक्वेंस की ढेर सारी झलकियां हैं। और रेड नोटिस ट्रेलर जॉनसन और गैडोट के पात्रों के बीच यौन साज़िश को भी स्थापित करता है।

हार्टले (जॉनसन) शुरुआत में कहते हैं“मैं कुछ समय से आपके स्कोर पर नज़र रख रहा हूँ,” red notice एफबीआई के विशेष एजेंट जॉन हार्टले के रूप में अपना परिचय देने के बाद ट्रेलर। “हर शहर, हर डकैती। अब जब आपको लाल नोटिस के साथ टैग किया गया है, तो आप दुनिया के सबसे वांछित अपराधी बन गए हैं। 
और मैं अकेला हूं जो आपको अंदर ला सकता है। ” कुछ ही समय बाद, हार्टले मिलते हैं  कॉन-आर्टिस्ट जो उनके साथ समाप्त होता है (कीमती) सना हुआ ग्लास से गिर जाता है। साथ में, वे एक यात्रा का भुगतान करते हैं  गैल गैडोट कुलीन चोर, जो उन दोनों को आसानी से संभाल लेता है। किसी न किसी तरह,और रेनॉल्ड्स के पात्र एक जेल में समाप्त होते हैं, भागने के साथ – रेड नोटिस ट्रेलर के बहुत अंत में देखा जाता है – सबसे नाटकीय फैशन में होता है।

जॉनसन रेड नोटिस पर ब्यू फ्लिन, डैनी गार्सिया, हीराम गार्सिया और लेखक-निर्देशक रॉसन मार्शल थर्बर के साथ एक निर्माता भी हैं। रेड नोटिस 2016 की एक्शन-कॉमेडी सेंट्रल इंटेलिजेंस और 2018 की एक्शन-थ्रिलर स्काईस्क्रेपर के बाद जॉनसन और थर्बर के बीच तीसरा सहयोग है। मार्कस फ़ोर्डर (ब्लिस) रेड नोटिस पर छायाकार हैं। NS Netflix मूल फिल्म फ्लिन पिक्चर कंपनी, सेवन बक्स प्रोडक्शंस, और बैड वर्जन, इंक का एक उत्पादन है। रेड नोटिस $ 160-200 मिलियन (लगभग 1,168 – 1,461 करोड़ रुपये) के अनुमानित बजट पर बनाया गया है, जिसमें जॉनसन और गैडोट ने $ 20 का आहरण किया है एक लाख (करीब 146 करोड़ रुपये) वेतन।

red notice release date in india 2021

रेड नोटिस आ गया है 12 नवंबर  भारत और दुनिया भर में नेटफ्लिक्स पर।


red notice trailer 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu