Ad Code

helmet movie review /helmet movie story hindi mein

 

Helmet Movie Review





Helmet movie cast:

 Aparshakti Khurana, Pranutan Behl, Abhishek Bannerjee, Jameel Khan, Ashish Varma, Ashish Vidyarthi, Sharib Hashmi


Helmet movie director: 

Satramm Marani
Helmet movie rating: 

1 star

Available: Zee5


# Helmet की कहानी।


helmet movie rating
helmet movie story hindi
helmet movie story
helmet movie release date
helmet movie revievW
helmet movie cast
helmet movie imdb
helmet movie wiki
helmet movie imdb rating
helmet movie watch online


परिवार के साथ टीवी देख रहे हों और अचानक कंडोम का ऐड आ जाए, तो रिमोट टटोलने लगते हैं. ऐसे ही समाज में सेट है ये फिल्म.

तीन लड़के हैं. तीनों कड़के. ‘धड़कन’ के सुनील शेट्टी की तरह चल चलकर पांच से पचास करोड़ बनाने में यकीन नहीं रखते. न ही हीरा ठाकुर वाली बस चलानी है. इनको जल्दी अमीर बनना है. शॉर्टकट अपनाते हैं. मोबाईल से भरा ट्रक लूट लेते हैं. डिब्बे खोलने पर पता चलता है कि ट्रक में मोबाईल नहीं कंडोम थे. इतने सारे कंडोम्स हैं कि जला नहीं सकते. ऊपर से पैसा भी चाहिए. इसलिए तीनों कंडोम की होम डिलीवरी शुरू कर देते हैं. मुंह पर हेलमेट लगाकर कंडोम बेचते हैं. इसलिए कंपनी का नाम भी हेलमेट ही रख देते हैं. आगे इनके हेलमेट वाले सिर पर कैदी की टोपी लगती है या मुकुट, ये फिल्म देखकर पता चलेगा.

राइटर्स के लिए ऐसी फिल्मों में कहानी एंड करने का शायद आसान तरीका है मोनोलॉग यूज़ करना. जहां कहानी का सार भाषणबाज़ी में खर्च कर दिया जाता है. ‘बाला’ के साथ भी यही दिक्कत थी. ‘हेलमेट’ में भी यही हुआ. लकी जल्दी पैसा कमाने के लिए कंडोम्स बेचने निकल पड़ता है. उस पॉइंट पर कहीं नहीं लगता कि वो समाज की भलाई के लिए ऐसा करता है. लेकिन कहानी के एंड में वो एक इमोशनल सी स्पीच देता है. जहां बताता है कि एक अनाथ होने के नाते उसने क्या कुछ झेला है. इसलिए वो चाहता था कि कंडोम के प्रति अवेयरनेस बढ़े. ताकि और किसी बच्चे की दशा उसके जैसी न हो. ये देखकर आपको किरदार का मोटिव क्लियर नहीं होता. कि भाई करना क्या चाहते थे. पैसा कमाना था या समाज सेवा करनी थी.


हेलमेट’ (helmet movie) की लेंथ करीब एक घंटे 45 मिनट है. इसलिए सब कट-टू कट चलता है. कुछ जगह पर फन लगती है. बाकी कई पॉइंट्स पर झिला देती है. देखना चाहें तो देख सकते हैं. नहीं भी देखेंगे तो कुछ मिस नहीं करेंगे.



Post a Comment

0 Comments

Close Menu