Ad Code

देश का सबसे शर्मनाक वीडियो वायरल:घिनौनी अय्याशी में आरपीएस-महिला कांस्टेबल ने बच्चे को भी शामिल किया,72 घंटे में 6 सस्पेंड।

 रिश्ता-पेशा-समाज... सब शर्मसार, राजस्थान गुस्से में है




देश में 3 दिन से आरपीएस हीरालाल सैनी और एक महिला कांस्टेबल के दो अश्लील वीडियो वायरल हो रहे हैं। सबसे शर्मनाक ये है कि इनमें कांस्टेबल के 6 साल के बेटे से भी अश्लीलता की जा रही है। इसी वजह से एसओजी ने ब्यावर सीओ से निलंबित R P S हीरालाल सैनी काे पाेक्साे एक्ट में गिरफ्तार किया है।


इस मामले में 72 घंटे के अंदर आरपीएस और महिला कांस्टेबल समेत कुल 6 पुलिस अफसर सस्पेंड किए जा चुके हैं। जिन अन्य चार को निलंबित किया गया है, उनमें झोटवाड़ा एसीपी हरिशंकर शर्मा, कुचामन सीओ मोटाराम बेनीवाल, कालवाड़ थाना प्रभारी गुरुदत्त सैनी और चितावा थाना प्रभारी ओमप्रकाश मीणा शामिल हैं।


यदि इन पर मामला दबाने के आरोप मिलते हैं तो इन्हें भी गिरफ्तार किया जा सकता है। देश के इस सबसे घिनौने वीडियो के आरोपियों को तुरंत बर्खास्त करना चाहिए क्योंकि इन्होंने रिश्ते-पेशे-समाज सबको शर्मसार किया है।


हीरालाल ने मामला दबाने के लिए एक आरपीएस अफसर के साथ 50 लाख रुपए में सौदा भी कर लिया था महिला कांस्टेबल ने 13 जुलाई को वॉट्सअप स्टेट्स पर स्वीमिंग पूल की तस्वीरें और वीडियो अपलोड किए थे। कांस्टेबल ने 26 जुलाई काे कालवाड़ थाने में रिपाेर्ट दी कि उसके माेबाइल पर दाे युवकाें ने उसके पुरुष मित्र के साथ के वीडियाे का स्क्रीन शाॅट भेजा है और वायरल करने की धमकी देकर इंटरनेट कॉलिंग के जरिए 10 लाख रु. मांगे हैं।


बात ये भी है कि चितावा थाने में पति की रिपाेर्ट पर कोई कार्रवाई नहीं करने और राजीनामा करवाने की एवज में आरपीएस हीरालाल से एक आरपीएस ने 50 लाख रु. में सौदा किया था। मगर रुपए आगे नहीं पहुंचे। इससे आरपीएस और हीरालाल में विवाद भी हुआ। वहीं, जांच में सामने आया है कि वीडियाे एक माह पहले ही पुष्कर में एक हाेटल के रिसाेर्ट में बनाया गया था।


पहले से ये घोषित नहीं किया जा सकता है कि फलां सहकर्मी चरित्रहीन है, पर जो गलत काम कर रहा है उस पर कार्रवाई होगी। - एमएल लाठर, डीजीपी   




Post a Comment

0 Comments

Close Menu