Ad Code

Sunil Grover Birthday, Net Worth 2021, Income, Fees, House, Assets and Cars Collection क्या आपको पता है सुनील ग्रोवर करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं.

 


Sunil Grover Birthday, Net Worth 2021, Income, Fees, House, Assets and Cars Collection


टीवी और फिल्मों के मशहूर अभिनेता सुनील ग्रोवर अब किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. 'दी कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभाकर हर किसी का दिल जीतने वाले सुनील ग्रोवर (Sunil Grover Birthday) का आज जन्मदिन है. 

3 अगस्त 1977 को हरियाणा के सिरसा में जन्मे सुनील एक हरयाणवी-पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखते हैं. अपने अभिनय और अपनी कॉमिक टाइमिंग से सुनील ने खूब वाहवाही लूटी है. कभी रिंकू भाभी के अंदाज़ में तो कभी गुत्थी के किरदार में सुनील ग्रोवर ने लोगों को खूब हंसाया है.

अपने लंबे अभिनय करियर में सुनील ने खूब काम किया है. क्या आपको पता है सुनील ग्रोवर (Sunil Grover Net Worth) करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. रिपोर्ट के मुताबिक सुनील ग्रोवर के पास 18 करोड़ रुपए की संपत्ति है. पिछले पाँच सालों में सुनील ग्रोवर के नेट वर्थ में 220 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी हुई है.


सुनील ग्रोवर एक महीने (Sunil Grover Monthly Income) में 25 लाख रुपए से ज़्यादा कमाते हैं. साल भर में उनकी आमदनी 3 करोड़ रुपए से ज़्यादा हो जाती है. यही नहीं सुनील ग्रोवर (Sunil Grover Fees) एक फिल्म के लिए 25-30 लाख रुपए चार्ज करते हैं. वहीं टीवी पर एक एपिसोड के लिए वो 10-15 लाख रुपए लेते हैं.


बता दें कि सुनील ग्रोवर के पास मुंबई में एक आलिशान घर भी है. रिपोर्ट के मुताबिक इस घर को उन्होंने 2.5 करोड़ रुपए में ख़रीदा था. उनके पास कई रियल एस्टेट प्रॉपर्टीज भी हैं. सुनील ग्रोवर को रॉयल और महंगी गाड़ियों (Sunil Grover Cars Collection) का भी शौक है. उनके पास Range Rover, BMW, Audi जैसी गाड़ियां मौजूद हैं.


बताते चलें कि सुनील ग्रोवर ने अपने करियर की शुरुआत दिवंगत जसपाल भट्टी के साथ की थी. ग्रोवर के टीवी करियर की शुरुआत शो चला लल्ला हीरो बननें से हुई थी, इसके अलावा ग्रोवर सब टीवी के पहले साइलेंट शो गुंटूर गूं में भी लोगों को हँसाते हुए नज़र आये थे.



Post a Comment

0 Comments

Close Menu