Ad Code

helmet movie story hindi,helmet movie trailer review in Hindi

 

अब कंडोम पर भी आ रही है फिल्म!




कंडोम खरीदने के लिए जाने पर लोग मेडिकल वाले से न जाने क्या-क्या कहते हैं। इस तरह से कॉन्डम नाम बाजार में सुनने को मिल जाएंगे।

शायद आपने भी कंडोम को किसी नाम से बुलाया होगा। बस इसी कॉन्सेप्ट पर बॉलीवुड वालों ने फिल्म 'हेलमेट' (Helmet Movie) बनाने की सोच ली।

(Social Drama Film)

अब आप सोच रहे होंगे कि कंडोम जैसे विषय पर फिल्म बन रही है, तो आयुष्मान खुराना होंगे ही। क्योंकि, सामाजिक कॉमेडी फिल्मों का जिम्मा सिर्फ आयुष्मान ने ही उठा रखा है। मगर इस बार ऐसा नहीं हुआ। अब ये जिम्मेदारी आयुष्मान के भाई अपारशक्ति खुराना को मिली है।


Film Helmet Dialogue)

एक्टर अब लीडिंग रोल में दिखेंगे। जैसा कि हम उनको फिल्म 'हेलमेट' के ट्रेलर में देख रहे हैं। फिल्म 'हेलमेट' कंडोम के बाजारीकरण और लोगों की सोच को दिखाने की कोशिश कर रहा है। इस फिल्म के किरदार भी पंचलाइन बोलने और रोल निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ते दिख रहे हैं।



(Film Helmet Cast)

फिल्म 'हेलमेट' में प्रनूतन बहल, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और आशीष वर्मा हैं। फिल्म की कहानी कंडोम के टैबू को लेकर लिखी गई है। रोहन शंकर ने हेलमेट की स्क्रीनप्ले और डायलॉग लिखे हैं। सतरम रमानी इसे निर्देशित कर रहे हैं।


(Helmet Movie Release Date)

फिल्म 'हेलमेट' एक सामाजिक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म को ऑनलाइन देख सकते हैं। फिल्म 3 सितंबर को जी5 पर रिलीज होगी। 

इस मूवी को देखकर कंडोम से जुड़ी यादें ताजा हो सकती हैं और कंडोम बेचने की एक नई तरकीब भी मिलने वाली है।  सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और अभिनेता डिनो मोरिया की डीएम मूवीज फिल्म 'हेलमेट' के निर्माता हैं।



Tags:-


Helmet Movie movie in Hindi,

Helmet Movie release date release date ,release date

Helmet Movie teaser review,


Helmet Movie movie story


Post a Comment

0 Comments

Close Menu