Ad Code

चेहरे मूवी का डायलॉग बोलकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया अमिताभ बच्चन ने। chehra movie dialogue amitabh bachchan

 

चेहरे:एक टेक में 8 मिनट का मोनोलॉग बोलकर अमिताभ बच्चन ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, महिला सुरक्षा के लिए इस्तेमाल किया जाएगा वीडियो!

अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म चेहरे में 8 मिनट का मोनोलॉग बोलर रिकॉर्ड बना दिया है। इस मोनोलॉग की खास बात ये है कि इस 8 मिनट के डायलॉग को खुद बिग बी ने लिखा है और इसे एक टेक में पूरा किया है। इस मोनोलॉग को महिलाओं के खिलाफ हो रही हिंसा पर तैयार किया गया है जिसके वीडियो को अब महिला सुरक्षा के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।


अमिताभ के मोनोलॉग पर प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने कहा, दुनिया के किसी एक्टर ने किसी भी मुद्दे पर इतना बड़ा डायलॉग नहीं डिलीवर किया है। आप ये जानकर हैरान हो जाएंगे कि ये बच्चन साहब का ही आइडिया था। उनका कहना था कि फिल्म में रेप और महिला सुरक्षा पर बोला गया ये डायलॉग कई यूनिवर्सल लेवर पर तरक्की करेगा, और वो सही थे।


आगे आनंद पंडित ने कहा, इस मोनोलॉग में सबसे बड़ा सरप्राइज ये है कि बच्चन साहब ने खुद इसे लिखा है। उन्होंने इसे सिंगल टेक में परफॉर्म कियाा है, जिसके बाद हम सबने उनके लिए खूब तालियां बजाईं। अब हम इस 8 मिनट लंबे मोनोलॉग को वुमन सेफ्टी की वीडियो की तरह बनाने का सोच रहे हैं जिसे महिलाओं के लिए सुरक्षित माहौल बनाने के लिए हर ऑर्गेनाइजेशन को मुफ्त में दिया जाएगा।




अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, रिया चक्रवर्ती और क्रिस्टल डिसूजा स्टारर फिल्म चेहरे 27 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है जिसे आनंद पंडित प्रोड्यूस कर रहे हैं।




Post a Comment

0 Comments

Close Menu