Ad Code

Bachpan Ka Pyar Mera viral boy biography hindi, वायरल बॉय सहदेव दीरदो का जीवन परिचय

 best biography channel on YouTube
 

दोस्तों नमस्कार मेरा नाम है मुकेश कुमार और आज के इस आर्टिकल में हम बात करेंगे वायरल बॉय सहदेव दीरदो का जीवन परिचय के बारे में जानकारी अच्छी लगी तो कमेंट करें शेयर जरूर करें

bachpan ka pyar viral video boy name in hindi 

बस्तर के सहदेव को पहले कोई नही जानता था लेकिन ऐसा क्या हुआ की बस्तर के सहदेव को रातो रात पहचान मिल गया।दोस्तो आओ जानते है

Viral songs

बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे।

नाम 

दोस्तो बस्तर के वायरल बॉय सहदेव का पूरा नाम सहदेव कुमार दीरदो है।

गांव

सहदेव दीरदो का गांव छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के कुरमापाल गांव के रहने वाले है।

फैमिली

दोस्तो सहदेव के फैमिली में 2 भाई और 4 बहन है। घर में सहदेव के पापा है और मां का निधन हो चुका है।

व्यवसाय

दोस्तो सहदेव है। ओ छत्तीसगढ़ के आदिवासी इलाकों में रहते है तो इनका मुख्य व्यवसाय खेती है।


दोस्तो बस्तर के सहदेव बड़ा होकर गायक बनना चाहता है।और साथ ही उनका क्रिकेट में काफी इंटरेस्ट है।

दोस्तो बस्तर का सहदेव एक गाने के दम में पूरे भारत में अपना पहचान बना चुका है। जिस लड़के को कल तक कोई नही जानता था उसे आज पूरा हिंदुस्तान जानता है।

सहदेव का वीडियो वायरल कैसे हुआ – दोस्तो सहदेव बताते है ” बचपन का प्यार ” जो गाना है। उसे सहदेव ने 2019 में स्कूल में कक्षा 5 वी में यह गाना गाया था। स्कूल के शिक्षक संतोष मंडावी ने उसे सोशल मीडिया में शेयर कर दिया था। वही सॉन्ग 2 साल बाद वायरल हो गया और सहदेव को पूरा हिंदुस्तान जानने लगा।

बचपन का प्यार” गाना किसने लिखा – दोस्तो वायरल बॉय सहदेव की चर्चा तो पूरे भारत में है। लेकिन आईए जानते है यह बचपन का सॉन्ग किसने लिखा दोस्तों दोस्तो “बचपना का प्यार” सॉन्ग गुजराती सिंगर कमलेश बारोट ने 2018 में लिख था।2019 में बस्तर के सहदेव ने यह गाना गया था।जो 2021 में वायरल हो गया।

सहदेव के फैन हो गए बॉलीबुड सिंगार बादशाह – सहदेव का “बचपन का प्यार” सॉन्ग जब वायरल हुए तो बॉलीबुड सिंगार बादशाह ने सहदेव को मिलने बुलाया और उनके साथ एक सॉन्ग भी रिकॉर्ड किया जो जल्द आ जायेगा।बस्तर के इस बच्चे को बादशाह का पूरा सपोर्ट रहेगा आगे बड़ने में बादशाह इनकी मदद करेंगे।


दोस्तो सहदेव जब बॉलीबुड सिंगर बादशाह से मिलकर जब बस्तर पहुंचे तो नगर के निजी संस्थान ने स्वागत किया और उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए मोबाइल गिफ्ट में दिया।

सहदेव के स्वागत में पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री – दोस्तों जैसे की सहदेव का बचपन का प्यार सॉन्ग वायरल हुवा तो इनको मिलने के लिए बालीवुड सिंगर बादशाह ने भुलाया जब सहदेव उनसे मिलकर बस्तर आए तो छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी और बस्तर के मंत्री कवासी लखमा द्वारा स्वागत किया गया।साथ ही जिले के कलेक्टर एसपी ने भी सहदेव से मुलाकात किया।

बचपन के प्यार के बाद सोशल मीडिया हो रहा सहदेव का दूसरा वायरल सोंग्स – दोस्तो सहदेव दीरदो का बचपन के प्यार के बाद उनका दूसरा सोंग्स हम तुम प्यार न डूबे सोंग्स सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।




bachpan ka pyar viral video boy name in hindi ,

bachpan ka pyar viral boy biodata ,



Post a Comment

0 Comments

Close Menu