Ad Code

मां बनी 12 वर्षीय बालिका ने आखिरकार उगली सच्चाई, चचेरे भाई ने किया रिश्ते को शर्मसार।

23 वर्षीय चाचा का बेटा कर रहा था दुष्कर्म



बालेसर जिले की 12 वर्षीय बालिका ने अपने साथ हुए दुष्कर्म के बाद जोधपुर के एक अस्पताल में दो दिन पूर्व एक बच्चे को जन्म दिया था। पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है। इस बालिका के साथ दुष्कर्म किसी गैर ने नहीं बल्कि घर में ही चाचा के 23 वर्षीय बेटे ने किया था। घर में लगातार किए गए दुष्कर्म के कारण नाबालिग गर्भवती हो गई थी। किशोरी ने चचेरे भाई के डर के मारे उसके कहे अनुसार तीन स्कूली छात्रों के नाम बता दिए थे। पुलिस ने इन तीनों स्कूली छात्रों को छोड़ दिया है। वहीं, चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है। चचेरे भाई की अप्रैल में ही शादी हुई है।


चचेरे भाई ने बनाई कहानी

 जोधपुर के एक अस्पताल में 12 वर्षीय बालिका के एक बच्चे को जन्म देने से सनसनी फैल गई थी। बताया जा रहा है कि बालिका के पिता जोधपुर में एक फैक्ट्री में काम करते हैं। ऐसे में वह अपनी मां के साथ घर में अकेली ही रहती थी। निकट ही रहने वाले चाचा के परिवार का घर में आना-जाना लगा रहता था। बालिका की मां कई बार घरेलू काम से बाहर भी जाती थी। ऐसे में एक दिन मौका देख चचेरे भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद यह क्रम लगातार चलता रहा। भाई ने बालिका को डरा-धमका कर रखा। बालिका के गर्भवती होते ही चचेरे भाई के हाथ-पांव फूल गए। भाई ने बालिका को धमका दिया। साथ ही स्कूल में पढ़ने वाले तीन छात्रों के नाम आगे कर कहानी गढ़ दी।


पुलिस विश्वास नहीं कर पाई

बालिका के बताए अनुसार पुलिस ने तीन स्कूली छात्रों को संरक्षण में लेकर उनसे पूछताछ करना शुरू किया। पुलिस का कहना था कि तीनों छात्र इतने मासूम हैं कि इनसे दुष्कर्म करने की बात करना ही बेमानी है। पुलिस जब इन्हें लेने के लिए गई तो एक बच्चा झूला झूल रहा था। वहीं दो अपने दोस्तों के साथ खेलने में व्यस्त थे। इनसे पूछताछ में पुलिस के कुछ हाथ नहीं लगा। ऐसे में पुलिस का शक गहरा गया कि दुष्कर्मी कोई अन्य ही है।

आखिरकार बालिका ने बयां की सच्चाई

इस मामले में एक महिला पुलिस अधिकारी ने आज एक बार फिर अस्पताल में बालिका से पूछताछ की। जांच अधिकारी उप अधीक्षक राजूराम का मानना था कि दुष्कर्म अवश्य किसी बालिग ने ही किया है। उनका यह शक एकदम सही निकला। बालिका आखिरकार टूट गई और उसने सच्चाई उगल दी। पुलिस को 161 के तहत दिए अपने बयान में उसने बताया कि चाचा के बेटे ने ही उसके साथ करीब आठ माह तक दुष्कर्म किया।


पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजूराम ने बताया कि दुष्कर्म के मामले में बालिका के चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। भाई का परिवार नजदीक ही रहता है। ऐसे में दोनों का एक-दूसरे के घर में आना-जाना लगा रहता था। गिरफ्तार किए गए युवक की शादी इसी वर्ष अप्रैल में ही हुई थी।



Post a Comment

0 Comments

Close Menu